Sunday, April 28, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़महामारी जैसी बीमारियों से सतर्कता ही स्वतंत्रता: विवेक अग्रवाल

महामारी जैसी बीमारियों से सतर्कता ही स्वतंत्रता: विवेक अग्रवाल

एनके गु्रप में मनाया स्वतंत्रता दिवस


मथुरा। 15 अगस्त की प्रातः बेला में एन.के. ग्रुप द्वारा 75वां स्वतंत्रता दिवस बडे़ धूम-धाम के साथ निदेषक विवेक अग्रवाल ने ध्वजारोहण कर मनाया। तत्पष्चात राश्ट्रगान ‘‘जन गण मन’’ गायन के साथ स्वतंत्रता सैनानियों और षहीदों के प्रति सम्मान प्रकट करने के साथ-साथ उनकी षहादत को याद किया।


इस अवसर पर जीएलए विष्वविद्यालय के चीफ फाइनेंस ऑफीसर एवं गु्रप के निदेषक विवेक अग्रवाल ने कहा कि पिछले डेढ़ वर्श महामारी के कारण बहुत संघर्शषील रहे हैं। जिस प्रकार ब्रजवासियों ने इस संघर्श में संघर्श कर अपने जीवन की रक्षा की है। उनको आगे भी ऐसे ही संघर्शषील रहने की जरूरत है।

ऐसे दिनों को भुलाया तो नहीं जाता, लेकिन इन दिनों को याद करते हुए कुछ नया करने की आवष्यकता है। आज हम स्वतंत्र है। हमें गर्व महसूस है कि ऐसे भारत के वीर है, जहां प्रत्येक व्यक्ति को अपना अधिकार मिला हुआ है। भारत एक लोकतांत्रिक देष है। हम सभी प्रण लेना होगा कि जो समय बीत गया उस समय को फिर से वापस न लाने का प्रयास किया जाय। महामारी से बचाव के लिए सतर्कता बरतने की जरूरत है। अब यही हमारी स्वतंत्रता है।

इस अवसर पर मेघा रावत, अतुल, पुरोहित जी, हरेन्द्र, धु्रव, सर्वेष, रामेष्वर, मुकेष पाराषर, चन्द्रपाल, टिंकू आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments