Monday, April 29, 2024
Homeजुर्मइंडियन बैंक के ताले तोड़े, लॉकर तक पहुंचे चोर, एटीएम मशीन को...

इंडियन बैंक के ताले तोड़े, लॉकर तक पहुंचे चोर, एटीएम मशीन को भी तोड़ने की हुई कोशिश

बल्देव। पटलौनी गांव स्थित इंडियन बैंक और इसके एसटीएम का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है। लेकिन चोर लॉकर और एटीएम मशीन से धनराशि नहंी निकाल सके। घटना से पुलिस मेहकमा में एक बार फिर हड़कंप मच गया है। पुलिस अधिकारी के साथ-साथ फॉरेसिंक टीम, एसओजी और डॉग स्कॉयड की टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी हैं।


रविवार की रात को पटलौनी स्थित इंडियन बैंक के मेन गेट का ताला तोड़ कर अज्ञात चोर बैंक में दाखिल हुए। उन्होंने बैंक के लॉकर पर हाथ साफ करने का प्रयास किया। इसके लिए चोरों ने लॉकर का ताला तोड़ने की कोशिश की थी। लेकिन वह सफल नहंी हो सके। वहीं बैंक शाखा के बराबर में ही एटीएम मशीन को तोड़ कर उसमें से नकदी चोरी कर ले जाने की थी चोरों द्वारा कोशिश की गई। लेकिन चोर यहां भी नाकाम रहे।

बैंक के ताले टूटने की जानकारी तब हुई जब बैंक शाखा प्रबंधक देवकीनन्दन सुबह बैंक के निर्धारित समय पर बैंक पहुंचे। उन्होेंने देखा कि बैंक के मेन गेट के ताले टूटे हुए और एटीएम मशीन को भी तोड़ने का प्रयास किया गया। इस पर बैंक मैनेजर ने पुलिस को सूचित किया। बैंक के ताले टूटने की सूचना से पुुलिस मेहकमा में हड़कंप मच गया। एसपी देहात श्रीश्चन्द्र, इंस्पेक्टर नरेन्द्र सिंह, इंस्पेक्टर क्राइम सुरेशचन्द्र मौके पर पहुंंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस अधिकारियों ने जब बैंक और एटीएम के सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो वह बंद मिले। जिससे वारदात सीसीटीवी कैमरों में नहीं आ सकी। घटना की जांच में फॉरेंसिक टीम, एसओजी एवं डॉग स्कॉयड लगी है।

बल्देव थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि इंडियन बैंक के ताले तोड़ कर चोरी का प्रयास किया गया था। इस मामले में जांच- पड़ताल की जा रही है। बैंक मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments