Saturday, May 4, 2024
Homeजुर्म80 वर्षीय बुजुर्ग ने 10 हजार देकर युवक की पत्नी संग सोने...

80 वर्षीय बुजुर्ग ने 10 हजार देकर युवक की पत्नी संग सोने की मांग की, फिर…


नवी मुंबई। नवी मुंबई में 80 वर्षीय एक बुजुर्ग की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप 33 वर्षीय एक शख्स पर लगा है। कहा जा रहा है कि बुजुर्ग ने कथित रूप से युवक की पत्नी के साथ 10 हजार रुपये देकर यौन संबंध बनाने की मांग की थी। इस बात से नाराज युवक ने बुजुर्ग को धक्का देकर हत्या कर दी। घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रविंद्र पाटिल के हवाले से बताया गया कि मृतक की पहचान शमाकांत तुकाराम नाईक के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि नाईक की उलवे में दुकान, फ्लैट और प्लॉट समेत करोड़ों रुपये की कीमत की कई संपत्तियां हैं। खबर है कि नाईक कई बार 33 वर्षीय आरोपी की दुकान पर आता-जाता था। इसी तरह एक बार उसने युवक से 5 हजार रुपये के एवज में उसकी पत्नी के साथ सोने की मांग की थी।

पुलिस ने जानकारी दी कि इसी तरह 29 अगस्त को भी नाईक ने युवक को 10 हजार रुपये की पेशकश की और उसकी पत्नी को गोडाउन में भेजने के लिए कहा। इस मांग से नाराज आरोपी ने नाईक को धक्का दे दिया, जिससे वह गिर गया और उसके सिर पर चोट आ गई। आरोपी ने तत्काल दुकान के शटर गिराए और गला दबाकर नाईक को मार दिया। इसके बाद शव को बाथरूम में छिपा दिया।

नाईक का शरीर टॉयलेट में 31 अगस्त तक रहा, जब सुबह 5 बजे आरोपी ने नाईक के शरीर को बेडशीट में लपेटा और झील में फेंकने के लिए बाइक पर लेकर निकला। यह सारा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। आरोपी ने अपने बयान में बताया कि उसने मृतक के कपड़े और मोबाइल कचरे के डिब्बे में डाल दिए थे। ये सामान अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments