Monday, April 29, 2024
Homeजुर्मबैंक में चोरी करते दो महिलाओं को गार्ड ने रंगेहाथ पकड़ा, अंगुलियों...

बैंक में चोरी करते दो महिलाओं को गार्ड ने रंगेहाथ पकड़ा, अंगुलियों पर लगा था ब्लेड

मथुरा। चौमुहां में हाईवे स्थित स्टेट बैंक में गार्ड की सतर्कता के चलते एक किसान के 2.50 लाख रुपये चोरी होने से बच गए। बैंक में दो महिला चोरों को किसान के बैग से रकम चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।


जानकारी के मुताबिक गुरुवार को गांव बझेरा निवासी किसान राधेश्याम भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से केसीसी लोन के 2.50 लाख रुपये निकालने पहुंचा। कैश काउंटर से रुपये लेने के बाद उसने अपने बैग में रख लिए। इस दौरान वह किसी व्यक्ति से बात करने लग गया। तभी दो महिलाएं उसके पीछे लग गईं।


इतने में ही मौका पाकर दो महिलाओं ने ब्लेड से बैग को काट कर रुपये निकालने का प्रयास किया। तभी बैंग के गार्ड फूल सिंह की नजर उन दोनों महिलाओं के बैग पर पड़ी। उसने बैंक का गेट बंद कर दोनों महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ लिया। जब लोगों ने महिलाओं के हाथ देखे तो दंग रह गए। एक महिला की अंगुलियों पर ब्लेड लगा हुआ था। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना बैंक के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। शाखा प्रबंधक अवधेश कुमार ने जैंत चौकी पुलिस को बुला कर आरोपी महिलाओं को हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी महिलाओं से पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments