Thursday, March 28, 2024
Homeजुर्मनाबालिग का अपहरण कर किया गैंग रेप फिर कर दी हत्या, आक्रोशित...

नाबालिग का अपहरण कर किया गैंग रेप फिर कर दी हत्या, आक्रोशित लोगों ने वाहनों में लगा दी आग, किया प्रदर्शन


असम। सिलचर में रविवार को एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ छह लोगों ने गैंग रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। लापता लड़की का शव इसे लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पुलिस पेट्रोल पोस्ट में पिता ने एफआईआर दर्ज कराई है। नाबालिग के पिता के मुताबिक छह लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। घटना के बाद जगह-जगह आगजनी ओ और विरोध प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं।


असम रज्य के कछार जिला मुख्ययालय सिलचर में उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब एक नाबालिग लड़की का शव मिला। शव मिलने के बाद लोगों ने रेप और हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया साथ ही कई गाड़ियां में आग लगा दी। सिलचर के आश्रम रोड निवासी एक नाबालिग लड़की रविवार को लापता हो गई थी। उसका शव बुधवार को सिलचर के मधुरा घाट से बरामद किया गया। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि नाबालिग के अपहरण, रेप और उसकी हत्या के पीछे आश्रम रोड निवासी रोनी दास का हाथ है।


प्रदर्शन के नाम पर अनियंत्रित भीड़ ने क्षेत्र में जमकर तोड़फोड की। इस हिंसा में आज लोगों की मोटरसाइकिलोंें भी तोड़फोड की गई और आग लगा दी गई। भीड़ ने सुरक्षाकर्मियों पर पथराव किया। आरोपी रोनी दास के परिजनों की दो दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

आगजनी और तोड़फोड़ की घटना पर पुलिस अधिकारियों ने भीड़ को समझाने का प्रचास किया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि वे हंगामा करते रहे अ‍ैर दुकानें लूटते रहे। बताया जा रह है कि उनमें से कई शराब के नशे में थे। नाबालिग लड़की के पिता ने कहा कि उसने या उसके परिवार के किसी भी सदस्य ने इस तोड़फोड़ और आगजनी में कोई हाथ नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments