Sunday, May 5, 2024
Homeजुर्मपत्नी के साथ करता था अप्राकृतिक रेप, दारोगा को भेजा गया जेल

पत्नी के साथ करता था अप्राकृतिक रेप, दारोगा को भेजा गया जेल

देवरिया। देवरिया के सीजेएम कोर्ट ने गोरखपुर में तैनात एक दारोगा को अप्राकृतिक रेप एवं दहेज उत्पीड़न के मामले में जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। आरोपी दारोगा गोरखपुर में टीएसआई पद पर तैनात था।

गोरखपुर शहर के शाहपुर थाना क्षेत्र के पादरी बाजार निवासी विजय कुमार तिवारी यूपी पुलिस में दारोगा के पद पर तैनात था। वर्तमान पोस्टिंग गोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर पद पर थी। उनकी शादी देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है। बताया जाता है कि पति-पत्नी के आपसी संबंध ठीक नहीं हैं।

3 माह पूर्व रामपुर कारखाना थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा

लगभग 3 माह पहले दारोगा की पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने एवं दहेज उत्पीड़न का मुकदमा रामपुर कारखाना थाने में दर्ज कराया था। पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की जा रही थी। बुधवार की रात को पुलिस ने आरोपी टीएसआई को गिरफ्तार कर गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में पेश किया। सीजेएम ने टीएसआई को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

रामपुर कारखाना थाने के एसओ मनोज कुमार ने बताया कि दारोगा के खिलाफ उनकी पत्नी ने अप्राकृतिक रेप और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। न्यायालय के आदेश पर आरोपी दारोगा को जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments