Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बृज पंजाबी महासभा स्वास्थ्य सेवाओं के लिए लगाए जाएंगे स्वास्थ्य शिविर

बृज पंजाबी महासभा स्वास्थ्य सेवाओं के लिए लगाए जाएंगे स्वास्थ्य शिविर

मथुरा। बृज पंजाबी महासभा के तत्वाधान में आगामी दिसंबर माह में दो दिवसीय आंखों के ऑपरेशन एवं स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर की तैयारियों को लेकर ब्रज पंजाबी महासभा की बैठक डॉ. विशाल खुराना (बॉबी भैया) की अध्यक्षता में की गई।


बैठक में बृज पंजाबी महासभा के अध्यक्ष डॉ विशाल खुराना (बॉबी भैया) ने कहा की पंजाबी समाज लोगों की सेवा के लिए हमेशा अग्रणी रहा है और आगे भी हम जनसेवा के कार्य करते रहेंगे। इसी क्रम में कन्या विवाह, वृद्ध पेंशन योजना, वैक्सीनशन कैम्प आदि आयोजन किए जाएंगे।


संरक्षक मंडल के सदस्य मलिक अरोड़ा ने कहा कि समाज में अब जनहित के कार्य पूर्व की भांति अनवरत रुप से होंगे। महासभा के सदस्य अजय शर्मा एवं विकास खन्नाने कहा कि समाज के कार्य के लिए हम तन मन और धन से जनता की सेवा करेंगे।

बैठक में प्रमुख रूप से अध्यक्ष डॉ विशाल खुराना, (बॉबी भैया) संरक्षक मंडल सदस्य मलिक अरोड़ा, इंद्र कुमार बजाज, त्रिलोचन सिंह, कपिल अरोड़ा, राजेश भाटिया, विकास खन्ना ,रामस्वरूप चड्ढा, भुवनेश बहल,राजा नागपाल ,तरुण खुराना, रवि चावला ,विजय अरोड़ा,राकेश भाटिया ,रामकिशन अरोड़ा, संजय दुआ,रोहन नागपाल,ईश कुमार गुगनानी,मोहित चावला, राज बहादुर सिंह, रजनीकान्त मलिक आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments