Wednesday, April 24, 2024
HomeUncategorizedअभिनेत्री परवीन बॉबी के इन तीन प्रेमियों ने किया था उन्हें सुपुर्द-ए-खाक,...

अभिनेत्री परवीन बॉबी के इन तीन प्रेमियों ने किया था उन्हें सुपुर्द-ए-खाक, नहीं आया कोई भी सेलिब्रेटी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बॉबी को अपने जीवनकाल में तीन स्टार्स से प्यार हुआ था। ये तीन स्टार थे डैनी, कबीर बेदी और महेश भट्ट। बड़े पर्दे पर दुनिया का मनोरंजन करने वाली परवीन अपने अखिरी दिनों में बेहद अकेली हो गई थीं। मानसिक बीमारी के कारण उन्होंने किसी से मिलना-जुलना तक बंद कर दिया था और उनकी मौत के चार दिन बाद लोगों को उनके न होने की सूचना मिली थी। कबीर बेदी ने अपनी आटोबायोग्राफी में परवीन के आखिरी दिनों के बारे में बताया है।

एक्टर’ में परवीन संग बिताए पलों के साथ ही उनके अंतिम दिनों के बारे में बताया है। कबीर ने लिखा है कि परवीन की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार में केवल उनके प्रेमी रहे डैनी, महेश भट्ट और वह शामिल थे। बॉलीवुड का कोई अन्य सेलेब्रेटी वहां नहीं था। केवल कुछ उनके रिश्तेदार ही मौजूद थे।

कबीर बेदी ने परवीन बाबी से अपने संबंधों के बारे में बताते हुए लिखा है कि उन्हें परवीन की हर दिन बिगड़ती मानसिक स्थिति से बहुत चिंता होती थी, लेकिन वह अपनी बीमारी का इलाज कराने से मना करती थीं। कबीर का कहना था कि जब परवीन की मौत की खबर उन्हें उस वक़्त मिली तो वे मानसिक और जज्बाती तौर से टूट गए थे।

कबीर का कहना था कि जब उनका और परवीन का रिश्ता टूटा था तब उन्हें ही विलन बना दिया था और कहा जाता था कि परवीन की बिगड़ती मानसिक हालत के लिए वह ही जिम्मेदार थे, लेकिन यह सच नहीं था।

कबीर ने बताया था कि परवीन के बेड के पास व्हीलचेयर पड़ी थी और वह एक स्टार का तनहा और त्रस्त करने वाला अंत था, जो कभी करोड़ों दिलों की मलिका हुआ करती थी। कबीर ने बताया कि उन तीनों ने परवीन की बॉडी उसके रिश्तेदारों के साथ मिलकर कब्र में दफ़न किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments