Wednesday, May 15, 2024
Homeजुर्मरिश्ते हुए तार-तार: भाई ने चार वर्षीय बहन के साथ किया दुष्कर्म

रिश्ते हुए तार-तार: भाई ने चार वर्षीय बहन के साथ किया दुष्कर्म

कासगंज। जनपद में खून के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जहां एक ततेरे भाई ने अपनी चार वर्षीय मासूम चचेरी बहन को हवस का शिकार बना लिया। और मासूम को लहूलुहान हालत में छोड़ कर मौके से फरार हो गया। परिजनों द्वारा घायल मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना मिलने पर सदर सीओ व सदर एसडीएम मौके पहुंचे और परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपनी माँ के साथ खेत पर तीन वर्षीय मासूम गई हुई थी, तभी उसका ततेरा भाई 15 वर्षीय टीटू वहाँ आ गया, और टीटू अपनी चचेरी मासूम बहन को गोदी में लेकर बुलेट एजेंसी के पीछे ले गया, जहाँ उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया, मासूम के रोने की आवाज़ सुन कर उसकी माँ भागकर मौके पर पहुंची, तब तक कलंकित भाई मौके से फरार हो गया, परिजन घायल मासूम को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे ।

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सदर दीप कुमार पंत, एसडीएम सदर शिवकुमार मय पुलिस बल के जिला अस्पताल जा पहुंचे, और मामले की जानकारी की, और मासूम का चिकित्सीय परीक्षण कराया। वहीं पुलिस ने परिजनो की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई।

एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि घटना दुखद है, जो सगे ततेरे भाई ने अपनी चचा की चार साल की लडकी से जघन्य कृत्य किया, परिवार के लोग थे जो दबाने की कोशिश कर रहे थे, सूचना मिलते ही सीओ और कोतवाल अस्पताल में पहुंचे। बच्ची को ब्लीडिंग हो रही थी, बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण कराया।परिजनो की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments