Friday, March 29, 2024
HomeUncategorizedमनोज बाजपेयी के पिता का निधन, काफी वक्त से थे बीमार

मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, काफी वक्त से थे बीमार

मुंबई। पद्मश्री मनोज बाजपेयी के पिता आरके बाजपेयी का निधन हो गया। रविवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। कुछ हफ्ते पहले ही स्वास्थ्य खराब होने पर बिगड़ने पर राधाकांत बाजपेयी को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह बिहार के बेतिया शहर के पास एक छोटे से गांव बेलवा के रहने वाले थे।


अभिनेता के पिता का निधन आज सुबह 83 वर्ष की आयु में निधन हुआ है। अब पिता के निधन की खबर सुनने के बाद मनोज केरल से दिल्ली पहुंचे हैं जहां वह अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। सितंबर के महीने में मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उस वक्त अभिनेता केरल में शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही उन्हें इस बारे में बता चला शूटिंग रोककर वह परिवार के पास पहुंचे थे। जब पिता की तबीयत में थोड़ा सुधार हुआ तो मनोज बाजपेयी शूटिंग पर लौटे।


आपको बता दें कि अभिनेता मनोज बाजपेयी शुरुआत से ही अपने पिता के काफी करीब रहे हैं। जहां मनोज के पिता ने उन्हें कभी किसी काम के लिए मना नहीं किया। हमेशा उनका साथ दिया है। ये सारी बातें खुद मनोज बाजपेयी ने फारुख शेख के शो “जीना इसी का नाम” में कही थीं। आपको बता दें, इस शो का हिस्सा एक्टर के पिता राधाकांत बाजपेयी खुद बने थे. शो के दौरान उनके पिता ने कहा था कि “मेरे बेटे ने मेरे नाम को गर्व से ऊंचा कर दिया है।”,


इसके साथ ही आपको बता दें, अभिनेता मनोज बाजपेयी की हाल ही में रिलीज हुई सीरीज “द फैमिली मैन 2” में उनका बड़ा ही दमदार अंदाज नजर आया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस सीरीज के लिए एक्टर की काफी ज्यादा तारीफ भी की गई है। अभिनेता इन दिनों अपनी अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रह रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments