Friday, April 26, 2024
Homeजुर्ममथुरा में बिजली का करंट लगाकर महिला की हत्या

मथुरा में बिजली का करंट लगाकर महिला की हत्या


मथुरा।
मथुरा जिले के मांट गांव में एक महिला का शव बंद कमरे में बिजली के तार से बंधा मिला पड़ा है। उसके शव में बिजली का करंट भी प्रवाहित हो रहा था।

पुलिस के अनुसार घटना का पता उस समय चला जब मांट मूला गांव के ईदगाह रोड पर बट वाली बगीची के पास घनी आबादी से कुछ दूरी पर बने मकान में से कुछ लोगों ने बहुत बुरी गंध आने की शिकायत की।

पुलिस के पहुंचने पर ज्ञात हुआ कि उस घर में बाहर से बंद किए गए एक कमरे से दुर्गन्ध आ रही थी। उसे खोलने पर पुलिस को चारपाई पर एक महिला का शव पड़ा मिला । उसे बिजली के तारों से बांधा गया था तथा उन तारों में बिजली प्रवाहित की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चंद्र ने बताया, मृतका की पहचान स्मृति (30)के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला और उसका पति विपिन छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे और आए दिन स्मृति के साथ मारपीट होती रहती थी। उनका कोई बच्चा नहीं था। पति पिछले कुछ दिन से लापता है। शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा गया है। शव करीब चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पुलिस स्मृति के पति की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments