Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बरसाना पुलिस ने श्रद्धालु से लूट करने वाले एक शातिर को धर...

बरसाना पुलिस ने श्रद्धालु से लूट करने वाले एक शातिर को धर दबोचा

बरसाना: राधारानी के दर्शन करने बरसाना आये नोएडा के श्रद्धालु के साथ आठ दिन पहले फाइनेंस कर्मचारी बनकर तीन लोगों ने लूट की थी। शातिरों ने पीड़ित श्रद्धालु से ऑनलाइन खातों में पैसे ट्रांसफर करा लिए। जिसके चलते बरसाना पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


बताते चलें कि 2 जनवरी को नोएडा के रहने वाले जयप्रकाश अपने स्वजनों के साथ राधारानी के दर्शन करने बरसाना आया था। तभी मंदिर तिराहे पर गाड़ी को ओवरटेक कर तीन युवकों ने रोक लिया। अपने आपको फाइनेंस कर्मचारी बताते हुए जबरन जयप्रकाश से खाते में 10000 रुपये ट्रांसफर करा लिए। पीड़ित श्रद्धालु ने घटना की शिकायत थाना बरसाना में दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित ने ट्यूटर पर सीएम व एसएसपी को लिखित शिकायत की। जिसके बाद आनन फानन बरसाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर युवक को रविवार को कांमा बरसाना रोड से धर दबोचा। पकड़े गये युवक ने अपना नाम धीरज निवासी दिवाका थोक नंदगांव बताया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से एक तमंचा व कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश मलिक ने बताया कि शातिर अपराधी फाइनेंस की आड़ में श्रद्धालुओं से लूट करते थे। अन्य शातिरों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

पुलिस के इशारे पर करते थे श्रद्धालुओं से लूट


बरसाना: जिस शातिर लुटेरे को बरसाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। सूत्रों की माने तो उक्त युवकों का गिरोह नन्दगांव व बरसाना में फाइनेंस का काम करते थे। जो पुलिस की सांठगांठ से श्रद्धालुओं को अपना निशाना बनाते थे। पूर्व में भी राजस्थान के ढीलावटी के रहने वाले एक श्रद्धालु के साथ भी नन्दगांव कांमा रोड पर मारपीट कर पांच हजार रुपये छीने थे, लेकिन जब पुलिस की मदद से मामला सुलझ गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments