Friday, January 21, 2022
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के शिक्षा संकाय में नवागंतुक छात्र-छात्राओं का स्वागत

राजीव एकेडमी के शिक्षा संकाय में नवागंतुक छात्र-छात्राओं का स्वागत


धीरज और भावना चुने गए मिस्टर-मिस फ्रेशर


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के शिक्षा संकाय एवं राजीव एकेडमी फॉर टीचर एजूकेशन के संयुक्त तत्वावधान में गुरुवार को आयोजित रंगारंग कार्यक्रमों के बीच नवागंतुक छात्र-छात्राओं का स्वागत किया गया। समारोह में जहां विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों एवं नयनाभिराम नृत्य का लोगों ने लुत्फ उठाया वहीं निर्णायकों ने धीरज कुमार और भावना कुन्तल को क्रमशः मिस्टर तथा मिस फ्रेशर चुनकर उनका हौसला बढ़ाया।


कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने माँ सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। स्वागत भाषण देते हुए शिक्षा संकाय के विभागाध्यक्ष डॉ. बदरुद्दीन ने कहा कि राजीव एकेडमी आर.के. एजूकेशन ग्रुप के सिद्धान्तों और विद्यार्थियों को बुराइयों से लड़ने हेतु ज्ञान प्रकाश प्रदान करने के साथ-साथ उनके उज्ज्वल भविष्य तथा करिअर निर्माण की दिशा में नूतन कार्य करने को प्रतिबद्ध है।


कार्यक्रम का शुभारम्भ यश शर्मा, विवेक शर्मा, राहुल वार्णे दय के प्रभावशाली भाषण से हुआ। युवा पीढ़ी ने भाषण के माध्यम से छात्र-छात्राओं को समाज में ज्ञानपुंज फैलाने का आह्वान किया। सतेन्द्र ने राजीव एकेडमी को ज्ञान का आकाशदीप बताया तो धीरज, घनश्याम और प्रीतम ने नृत्य के माध्यम से हम एक हैं की शानदार प्रस्तुति दी।


उमा, लता, यशिका, नम्रता पाण्डेय, तुलसी पटेल, पूजा, मानसी आदि ने सामूहिक नृत्य प्रस्तुत किया। कोमल शर्मा ने ‘‘मुझे रंग दे‘‘ गीत पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। राधा गौतम और तुलसी पटेल ने सोलो डांस की प्रस्तुति से लोगों को तालियां पीटने को मजबूर किया। कुसुम लता और ज्योति पाण्डेय ने श्रृंगार रस से सराबोर काव्य पाठ किया। कार्यक्रम का संचालन यश शर्मा और राधा गौतम ने किया। अंत में प्राचार्य एस.सी. यादव ने धन्यवाद ज्ञापित किया।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments