Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा में यूपी रोडवेज की बस बनी बर्निंग बस, एक यात्री की...

मथुरा में यूपी रोडवेज की बस बनी बर्निंग बस, एक यात्री की जलकर मौत, कई झुलसे


मथुरा। पुराने बस स्टैंड पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक पुराने बस स्टैंड पर यूपी रोडवेज की बुध विहार डिपो की बस यूपी 81 बीटी 6598 अलीगढ़ के लिए जाने को तैयार थी जिसमें लगभग 60 यात्री सवार थे। तभी किसी अज्ञात कारणों से बस में धुआं उठने लगा जिसके कारण सवारियों में अफरा-तफरी मच गई एवं कुछ लोगों ने बसों की खिड़कियों से कूद कर अपनी जान बचाई एवं कई लोग पीछे बैठे आग से झुलस गए। आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया और स्थानीय लोगो ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।


मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू नहीं पाया तो लगातार लगाओ आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची जब जाकर आग पर काबू पाया गया । इस भयंकर हादसे में एक व्यक्ति आग की लपटों में बुरी तरह से गिर गया और वह अपनी जान नहीं बचा सका तो उस व्यक्ति की बस के अंदर ही दर्दनाक मौत हो गई।


इस गंभीर हादसे की सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम लग गया इस हादसे के बारे में कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मथुरा के पुराने बस स्टैंड से बुध विहार डिपो की बस अलीगढ़ के लिए रवाना हो रही थी और उसमें लगभग 7 सवारियां बैठ चुकी थी तभी अचानक ड्राइवर के पास बोनट में धुआं उठने लगा जिस वक्त हादसे की शुरुआत हुई उस समय ड्राइवर पानी पीने के लिए चला गया था और आग ने पूरी बस को अपने लपेटे में ले लिया ।


फायर बिग्रेड सीओ प्रमोद कुमार ने बताया कि कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि पुराने बस स्टैंड पर एक बस में आग लग गई है जिसकी सूचना पर लगातार आधा दर्जन बसों को घटनास्थल पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया लेकिन उसमें से एक यात्री की जान नहीं बचा सके ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments