Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मांट: ट्रैक्टर ट्रॉली ने बारातियों को कुचला, 2 की मौके पर मौत

मांट: ट्रैक्टर ट्रॉली ने बारातियों को कुचला, 2 की मौके पर मौत

मांट। मथुरा के नौहझील- मांट मार्ग पर गांव बिजौली के समीप मांट की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार दो व्यक्तियों को रौंद दिया। जिससे दोनों मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि शेरगढ़ के सियारा से बिजौली में बरात में ही दोनों व्यक्ति आए थे। दरअसल, यह हादसा उस समय हुआ जब गांव बिजौली के रहने वाले कुंदन सिंह की बेटी की शादी थी। दो बराती बाबू एवं राकेश कुमार निवासी सियारा थाना शेरगढ़ सड़क किनारे खड़े थे, तभी मांट की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सहित दोनों बरातियों को रौंद दिया. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई और ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर मौके से फरार हो गया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर हंगामा किया और रोड को जाम करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों को समझाया और मामले को शांत कराया. फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सड़क हादसा धन्नीपुर गांव के पास हुआ था बता दें कि इन दिनों उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. सोमवार को खबर सामने आई थी कि यूपी के सीतापुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें मां बेटी सहित 4 लोगों की मौत हो गई थी। हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शवों को गाड़ी काटकर बाहर निकाना पड़ा था। सड़क हादसे के बाद सिधौली महमूदाबाद मार्ग पर अफरा-तफरी मच गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, जहां डाक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया था। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और आनन-फानन में मृतकों के परिजन स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद पहुंचे थे। यह भीषण सड़क हादसा महमूदाबाद कोतवाली इलाके के धन्नीपुर गांव के पास हुआ था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments