Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़आर.आई.एस. में मस्ती और धमाल के बीच सीनियर्स को दी विदाई

आर.आई.एस. में मस्ती और धमाल के बीच सीनियर्स को दी विदाई


छात्र-छात्राओं ने कहा- यहां मिला प्यार और स्नेह कभी नहीं भूलेगा


मथुरा। शनिवार को राजीव इंटरनेशनल स्कूल में मस्ती और धमाल के बीच 11वीं के छात्र-छात्राओं ने ऐसा रंग जमाया कि सभी शिक्षक और छात्र-छात्राएं झूमने को मजबूर हो गए। अवसर था 12वीं के विद्यार्थियों के लिए आयोजित विदाई और शुभकामना समारोह का। रंगारंग कार्यक्रमों के बीच शिक्षकों ने छात्र-छात्राओं को हमेशा की तरह प्रावीण्य सूची में स्थान बनाते हुए विद्यालय को गौरवान्वित करने की शुभकामनाएं दीं।

दोपहर एक बजे 12वीं के छात्र-छात्राओं के विदाई और शुभकामना समारोह का शुभारम्भ राजीव इंटरनेशनल स्कूल की शैक्षिक संयोजिका प्रिया मदान ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में सीनियर सहपाठियों के साथ कक्षा 11वीं के छात्र-छात्राओें का उत्साह देखते ही बन रहा था। छात्र-छात्राओं ने आकर्षक परिधानों में मनमोहक कार्यक्रम पेश किए। इस अवसर पर दोनों कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने अनुभव साझा किए। 12वीं के विद्यार्थियों ने कहा कि स्कूली जीवन के दौरान हमने यहां कई अच्छी बातें सीखीं। शिक्षकों ने हर पल हमारा मार्गदर्शन किया। शिक्षा के दौरान जो प्यार और स्नेह यहां मिला उसकी कमी उन्हें हमेशा खलेगी।

राजीव इंटरनेशनल स्कूल में 12वीं के छात्र-छात्राओं के विदाई समारोह के दौरान केक काटतीं शैक्षिक संयोजिका प्रिया मदान।

आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि सच्ची मित्रता वही है जो अपने जीवन के साथ-साथ दूसरे के जीवन को भी संवारते हुए स्वावलम्बी बनाती है। डॉ. अग्रवाल ने सभी छात्र-छात्राओं को सफलता के लिए शुभाशीष देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज अग्रवाल ने कहा कि सतत् परिश्रम ही सफलता की कुंजी है। श्री अग्रवाल ने 12वीं के सभी छात्र-छात्राओं को सफलता की शुभकामनाएं देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।

स्कूल की शैक्षिक संयोजिका प्रिया मदान ने छात्र-छात्राओं को शुभकामना देते हुए मेहनत से आगे बढ़ने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सफलता उन्हीं के कदम चूमती है, जो अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए कठिन परिश्रम करते हैं। विदाई समारोह में व्यक्तित्व, अभिव्यक्ति, ज्ञान और विचारों के आधार पर छात्र-छात्राओं को पदवी प्रदान की गई। जिसमें मयंक अग्रवाल को मिस्टर फेयरवेल तथा सहज को मिस फेयरवेल चुना गया। अंत में 11वीं के छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स का सम्मान करते हुए उन्हें उपहार प्रदान किए तथा प्रीतिभोज का आयोजन भी किया। कार्यक्रम का संचालन कक्षा 11वीं के सक्षम लाहोटी, अंशिका कपूर, रूपाली बंसल तथा कृष्णा जगदीश ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments