Sunday, May 5, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़दहशत खत्म: वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ा

दहशत खत्म: वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ा

सनी वर्मा
रूडकी। रूडकी के कलियर थाना क्षेत्र के जसवावाला गाँव में गुलदार की दहशत ख़त्म हो गई है। आज सुबह गुलदार वन विभाग के पिंजरे में कैद हो गया है। आज सुबह जब ग्रामीणों ने गुलदार को देखा तो वन विभाग को सुचना दी जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और गुलदार को पिंजरे सहित लेकर चिड़ियापुर के जंगल में ले गई। इस गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग ने करीब बीस दिन पहले गाँव में पिंजरा लगाया था लेकिन यह गुलदार हाथ नहीं आ रहा है जिस कारण गाँव के आसपास दहशत का माहौल बना हुआ था।

बता दे की जसवावाला गाँव में गुलदार के दिखाई देने के कारण पिछले एक महीने से दहशत का माहौल बना हुआ था। गुलदार की दहशत के कारण बहुत से ग्रामीण अपने खेतो में काम करने के लिए भी नहीं जा पा रहे थे जिसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की गुहार लगाईं थी जिसके बाद वन विभाग की टीम ने करीब बीस दिन पहले गुलदार को पकड़ने के लिए गाँव में पिंजरा लगाया था ।

लेकिन गुलदार हाथ नहीं आ रहा था जिसके बाद वन विभाग ने गुलदार को लालच देने के लिए पिंजरे में एक मुर्गी बंद कर दी थी जिसके लालच में आकर गुलदार आज पिंजरे में फंस गया है। सुबह करीब पांच बजे वन विभाग की टीम ने पिंजरा चेक किया तो गुलदार नहीं था लेकिन बाद में ग्रामीणों ने वन विभाग को गुलदार के पिंजरे में कैद होने की सुचना दी जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और गुलदार को अपने साथ ले गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments