Wednesday, May 15, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा में केनरा बैंक के नए क्षेत्रीय कार्यालय का हुआ उद्घाटन

मथुरा में केनरा बैंक के नए क्षेत्रीय कार्यालय का हुआ उद्घाटन

मथुरा। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित महोली में बृज बिहार समूह की नेक्सा बिल्डिंग में सोमवार को केनरा बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय खोला गया। इस कार्यालय का उदघाटन केनरा बैंक के एमडी और सीईओ, एल.वी. प्रभाकर ने किया।
इस अवसर पर श्री प्रभाकर ने बैंक के कर्मचारियों को बधाई दी और बेहतर ग्राहक पहुंच और जिले के लिए औद्योगिक और व्यावसायिक विकास के संदर्भ में इस क्षेत्रीय कार्यालय के महत्व पर प्रकाश डालते हुए बताया कि केनरा बैंक पूरे जिले में व्यापक 60 शाखा नेटवर्क के साथ मथुरा का अग्रणी बैंक है। अप्रैल 2020 में सिंडिकेट बैंक के साथ उनके विलय के बाद, केनरा बैंक भारत का दूसरा सबसे बड़ा सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक है।

सर्कल हेड एस वासुदेव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया हमारे रीजनल ऑफिस का उद्घाटन नेशनल हाइवे स्थित ब्रिज बिहार ग्रूप की NEXA बिल्डिंग “Sapphire” में हो गया है। उन्होंने बताया कि पहले हम एक छोटे से बिल्डिंग में कार्यरत थे वही आज उमा मोटर्स एवं ब्रिज बिहार ग्रूप के सहयोग से हमने नई बिल्डिंग में रीजनल ऑफिस का उद्घाटन किया है।


इस ऑफिस के खुलने से जो सुविधा है ब्रांचों को चाहिए वह सभी सुविधाएं रीजनल ऑफिस से आसानी से मिल सकती है। मथुरा में इस 5500 Sq. Ft. के भव्य रीजनल ऑफिस खुलने से यहां के होने वाले ग्राहकों को अब किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा साथ ही मथुरा में जो कनेक्टिविटी की प्रॉब्लम हुआ करती थी उस से भी छुटकारा मिलेगा।

इस अवसर पर बैंक के बेंगलुरू मुख्यालय से एम जॉन एमानुएल, बी चंद्र शेखर, आरपी जायसवाल, एमजी पंडित, वासुदेव शर्मा हेड- सर्कल ऑफिस आगरा और आरएस ढींडसा, हेड-मथुरा आरओ, बृज बिहार समूह से ब्रह्मानंद चतुर्वेदी, पवन चतुर्वेदी, विजय चतुर्वेदी, समर्थ चतुर्वेदी, पीयूष चतुर्वेदी और पार्थ चतुर्वेदी आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments