Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़वृन्दावन से होली मनाकर लौट रहे परिवार की कार ट्रक से टकराई,...

वृन्दावन से होली मनाकर लौट रहे परिवार की कार ट्रक से टकराई, पिता-बेटी समेत 3 की मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा में नेशनल हाईवे पर स्थित साईं कोल्ड स्टोर के पास शनिवार तड़के लगभग चार बजे एक कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। बता दें कि इस हादसे में कार सवार पांच लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, कार सवार लोग वृंदावन से होली मनाकर वापस अपने गृह जनपद जालौन लौट रहे थे और इस दौरान ये हादसा हो गया।

आपको बता दें कि मृतकों की पहचान दिलीप कुमार पोरवाल (45), उनकी बेटी आयुषी पोरवाल (19) और कार चालक अजय कुमार (30) के रूप में हुई है। वहीं, मृतक दिलीप कुमार की पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में अस्पताल में इलाज जारी है।

मामले में जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर शिवम राजपूत ने बताया कि शनिवार तड़के कार की टक्कर एक ट्रक से हुई थी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और उनके शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं। वहीं, हादसे में घायल हुए लोगों को सैफई के लिए रेफर कर दिया गया है।

मृतक के भतीजे राहुल पोरवाल ने बताया कि उनके चाचा परिवार के साथ होली खेलने के लिए वृंदावन गए हुए थे और वहीं से लौटते समय हाईवे पर सड़क दुर्घटना हुई। राहुल के अनुसार, ट्रक ने हाईवे पर अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण उनके चाचा की कार उससे कार टकरा गई उन्होंने बताया कि गाड़ी में पांच लोग थे, जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि गंभीर रूप से घायल 2 लोगों का उपचार चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments