Friday, March 29, 2024
Homeजुर्मरंग लगाने को लेकर बवाल, डीएम और एसपी की गाड़ियां भी तोड़ी,...

रंग लगाने को लेकर बवाल, डीएम और एसपी की गाड़ियां भी तोड़ी, कई पुलिसकर्मी घायल


फतेहपुर। होली के मौके यूपी के फतेहपुर में दो पक्षों के बीच हुए जातीय संघर्ष (fatehpur kishanpur clash) में करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं। घायलों में कई पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। मामला किशनपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर कस्बे का है। देर रात तक कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर तैनात रही। फिलहाल स्थिति पुलिस प्रशासन के नियंत्रण में बताई जा रही है। लेकिन घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे डीएम, एसपी समेत तमाम अधिकारियों को उग्र भीड़ का सामना करना पड़ा। भीड़ ने उनकी गाड़ियों पर पत्थर बरसाए। इससे कई पुलिस कर्मियों को भी चोट आई है।

किशनपुर थाना क्षेत्र सरौली गांव के रहने वाले दो लड़के किशनपुर कस्बे दवा कराने आए हुए थे। इसी दौरान रंग खेल रहे लड़कों के समूह ने सरौली के लड़कों को रोक लिया और फिर रंग लगाने के चक्कर में उनके बीच मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों से दर्जनों लोग लाठी डंडा ले इकठ्ठा हो गए। सूचना पर थाने की पुलिस फोर्स भी पहुंची। लेकिन हालात नियंत्रित नहीं हुए। इसके बाद डीएम, एसपी सहित जिले के करीब दर्जन भर थानों का पुलिस फोर्स औके पर पहुंची। लेकिन बलवा पर उतारू भीड़ ने डीएम, एसपी समेत सभी गाड़ियों पर भी पथराव कर दिया। जिसके चलते हथगाम थाना अध्यक्ष अश्वनी कुमार सिंह सहित कई पुलिस कर्मियों को गंभीर चोटें आ गईं।

कस्बे में भारी पुलिस और पीएसी के जवान तैनात
फतेहपुर किशनपुर कस्बे में शुक्रवार को रंग लगाने में हुए भीषण बवाल के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सिंगरौर और सोनकर दोनों पक्ष की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ गंभीर धाराओं में कुछ नामजद सहित कई अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ में पुलिस ने अपनी तरफ से जानलेवा हमला सहित कई गंभीर धाराओं में दोनों पक्ष के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालत देखते हुए प्रशासन ने कस्बे में भारी पुलिस और पीएसी के जवान तैनात किए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments