Thursday, April 25, 2024
HomeUncategorizedसंस्कृति विवि के 26 विद्यार्थियों का यझाकी इंडिया में हुआ प्लेसमेंट

संस्कृति विवि के 26 विद्यार्थियों का यझाकी इंडिया में हुआ प्लेसमेंट


मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के 26 विद्यार्थियों को आटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए इलेक्ट्रानिक मैटेरियल बनाने वाली विख्यात कंपनी यझाकी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने अच्छे वेतनमान पर चयनित किया है। कंपनी ने आनलाइन चयन प्रक्रिया अपनाकर यह प्लेसमेंट किया है।
यझाकी इंडिया कंपनी के एचआर विभाग के मीतेश ने बताया कि आनलाइन परीक्षा, टेलीफोनिक इंटरव्यू के द्वारा संस्कृति विवि के डिप्लोमा के 26 विद्यार्थियों का चयन किया गया है । कंपनी द्वारा चयनित छात्रों में अभिषेक, अमकेश कुमार, अंकित पाठक, चंदन कुमार, दीपक सैनी, दीपक सिंह,दिलीप शर्मा, घनश्याम, हंसराज, कपिल शर्मा, मानसिंह, मो.तारीक, मुकेश कुमार, नरेंद्र यादव, नीलेश यादव, रासबिहारी, रविकांत, संतोश, सौरव राज, शिवम पचौरी, सोनू, सोनू प्रजापति, सूरज सिंह, विष्णु, उज्ज्वल राज, विष्णु हैं। इन विद्यार्थियों ने आनलाइन तीन चरणों में हुई चयन प्रक्रिया में भाग लिया था। यझाकी इंडिया कंपनी के एचआर विभाग के मीतेश ने बताया कि कि कंपनी आटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए बड़े स्तर पर इलेक्ट्रानिक इक्विपमेंट बनाने के क्षेत्र में जाना पहचाना नाम है। कंपनी को अपने सभी ग्राहकों के बीच अच्छे काम के लिए जाना जाता है। कंपनी के एचआर ने जानकारी देते हुए बताया कि संस्कृति विवि के छात्रों ने चयन प्रक्रिया के दौरान अपनी योग्यता का बेहतरीन प्रदर्शन किया है।
संस्कृति विवि की विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने इस मौके पर कहा कि विद्यार्थियों को रोजगारपरक शिक्षा प्रदान की जा रही है। यही वजह है कि ये विद्यार्थी कंपनियों की आवश्यकताओं पर खरे उतर रहे हैं सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे विवि से निकलकर बड़ी-बड़ी कंपनियों में रोजगार पा रहे छात्र-छात्राएं विवि का नाम तो ऊंचा कर ही रहे हैं साथ ही कंपनियों को भी आगे ले जाने में बहुत बड़ा योगदान दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments