Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़वृंदावन में 631 ई रिक्शाओं के रजिस्टेªशन किए गए, लॉटरी सिस्टम से...

वृंदावन में 631 ई रिक्शाओं के रजिस्टेªशन किए गए, लॉटरी सिस्टम से रूट किए गए निर्धारित


वृंदावन। धर्मनगरी की यातायात व्यवस्था में सुधार लाने के लिए पुलिस प्रशासन ने नए टैªफिक प्लान के मुताबिक शिविर लगाकर नगर में चलने वाले 631 ई रिक्शाओ के रजिस्टेªशन किए गए। जो कि नगर के निर्धारित रूटोें पर ही चलेंगे। ई रिक्शाओं के रजिस्टेªशन के लिए दारूक पार्किंग पर एक अप्रेल से पांच अप्रेल तक शिविर लगाया गया था।


जानकारी के मुताबिक आम जनमानस तथा श्री बांकेबिहारी मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं के दर्शन को सुलभ एवं सुगम बनाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना वृन्दावन क्षेत्र में ट्रैफिक व्यवस्था और श्रीबांकेबिहारी मंदिर में भीड़ नियंत्रण के लिए पुलिस अधीक्षक यातायात की अध्यक्षता में 30.03.2022 को पुलिस के अतिरिक्त सम्बन्धित विभागों के समन्वयन के लिए बैठक आयोजित की गई थी जिसमें यह निर्णय लिए गए कि वृन्दावन में ई-रिक्शा के संचालन हेतु सभी मार्गों को भिन्न भिन्न रूटों में विभाजित कर एक निर्धारित संख्या में रजिस्टर्ड ई-रिक्शा को ही उन रूटों में चलने दिया जायेगा तथा ई-रिक्शा पंजीकरण हेतु एक कैम्प एक अप्रेल से पांच अप्रेल तक दारुक पार्किंग में लगाया गया।

आज दिनाँक 05.04.2022 तक उक्त आदेश के परिपेक्ष्य में दारुक पार्किंग में लगे रजिस्ट्रेशन कैम्प में 631 ई-रिक्शाओं का रजिस्ट्रेशन कराया गया। कल दिनाँक 06.04.2022 को सभी रजिस्ट्रेशन कराने वाले ई-रिक्शा स्वामियों को दारुक पार्किंग में बुलाकर लॉटरी सिस्टम के माध्यम से निर्धारित किये गये रूट आवंटित किये जायेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments