Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़प्रेस क्लव ने देश के राष्ट्रपति से की राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कानून...

प्रेस क्लव ने देश के राष्ट्रपति से की राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग, थानाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन


कमल सिंह यदुवंशी
गोवर्धन।
मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पत्रकारों को पुलिस स्टेशन में बंद कर उनके कपड़े उतरवाने के मामले की देशभर में आलोचना हो रही है। सीधी पुलिस सवालों को घेरे में है। वही देश भर के पत्रकारो में भारी रोष व्याप्त है। इसी दौरान शनिवार को कस्बा गोवर्धन में स्थानीय पत्रकारों ने गोवर्धन तहसील प्रेस क्लब के बैनर तले थाना गोवर्धन परिसर पहुँचकर राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपा है और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

क्लब के अध्यक्ष श्याम जोशी ने कहा कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले से जिस तरह की तस्वीरें सामने आई है, वह बेहद शर्मनाक है।राजनीतिक दबाव में आकर पुलिसकर्मियों ने देश के चौथे स्तंभ के साथ जो कृत्य किया है वह निंदनीय है जिसकी जितनी निंदा की जाए कम होगी। उसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। इस पूरे मामले में दोषियों पर जो कार्यवाही की गई है, वह नाकाफी है। जिम्मेदारों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

देश के चौथे स्तंभ पर आए दिन हो रहे हमलों को रोकने के लिए राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कानून बनना चाहिए। इस मौके पर तहसील अध्यक्ष श्याम जोशी, गोवर्धन प्रेस क्लब अध्यक्ष परिक्षत कौशिक, मनोज शर्मा, देवेंद्र कौशिक, सत्येंद्र यादव, विष्णु शर्मा, नरेश उपाध्याय, अमित गोस्वामी, भारत उपाध्याय, मुकेश कौशिक,आशु कौशिक,रेखा शर्मा,कोमल चौधरी, धर्मेंद्र सिंह,अजय ठाकुर राजू कश्यप अन्य स्थानीय पत्रकार मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments