Saturday, May 18, 2024
Homeशिक्षा जगतजीएलए के छात्रों कोे टेबल टेनिस में कांस्य पदक

जीएलए के छात्रों कोे टेबल टेनिस में कांस्य पदक

  • जीएलए के छात्रों ने आइआइटी कानपुर में जीता कांस्य पदक


मथुरा। आइआइटी कानपुर में राष्ट्रीय स्तर की उद्घोष खेलकूद टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा की ओर से खेलते हुए छात्र मयंक तिवारी, प्रभात कुमार और हिमांशु मित्तल ने टेबल टेनिस में अपना बेहतर प्रदर्षन किया। अच्छा प्रदर्षन कर लौटे छात्रों को जीएलए के सीएफओ ने सम्मानित किया।


जीएलए के छात्रों ने पहले मैच में बीबीडी लखनऊ को 3-0 से, डीटीयू को 3-2 से, एनएसआईटी को 3-2 से और बीआईटीईएस को 3-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। इसके बाद बेहतर प्रदर्षन दिखाने के लिए इनका मुकाबला एनएसआईटी से काफी रोमांचित हुआ, जिसमें जीएलए विश्वविद्यालय के छात्रों ने बहुत ही उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और 3-2 से विजय हासिल की। उत्कृश्ट प्रदर्षन पर छात्रों को आइआइटी की टीम द्वारा कांस्य पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही छात्रों का जीएलए विश्वविद्यालय में पहुंचने पर सम्मान समारोह आयोजित किया गया।


विश्वविद्यालय के चीफ फाइनेंस ऑफीसर विवेक अग्रवाल ने सभी विजेता खिलाड़ी और उनके कोचों का सम्मान खेलों में और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए किया। उन्होंने कहा कि आईआईटी कानपुर में जिस प्रकार जीएलए के छात्रों ने अपना बेहतर प्रदर्षन दिखाते हुए उत्कृश्ट स्थान हासिल किया है, वह गौरवान्वित करने वाला।

टेबल टेनिस कोच आकाष कुमार ने कहा कि विष्वविद्यालय के छात्रों को विष्वविद्यालय की स्पोर्टस टीम इसी तरह आगे भी खेलों में बेहतर प्रदर्षन के लिए प्रेरित करती रहेगी। फुटबॉल कोच ब्रिज बिहारी सिंह ने बताया की फुटबॉल की टीम का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा और उन्होंने सेमीफाइनल में जगह बनाई। सभी विश्वविद्यालय के कोच और खेल प्रेमियों ने सभी खिलाड़ियों को शुभ आशीर्वाद प्रदान किया।


इस मौके पर विश्वविद्यालय के खेल अधिकारी अजय सिंह शेखावत, अमित शर्मा, जेपी सिंह, भूपेंद्र कुमार मिश्रा, अमित कुमार सिंह, राहुल उपाध्याय, हरिओम शुक्ला, आशीष राय, श्याम नारायण राय, रितु जाट, पूनम त्रिवेदी, सौरभ गुप्ता आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments