Monday, May 6, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा से कानपुर चार्ज लेने जा रही इंस्पेक्टर उपासना और उनके भतीजे...

मथुरा से कानपुर चार्ज लेने जा रही इंस्पेक्टर उपासना और उनके भतीजे की सड़क हादसे में मौत


मथुरा। आगरा – लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार शाम को भीषण सड़क हादसे में महिला इंस्पेक्टर और उनके भतीजे की मौत हो गई। मथुरा से ट्रासफर होने पर महिला इंस्पेक्टर उपासना यादव कानपुर चार्ज लेने के लिए जा रही थीं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कन्नौज जिले के विकास नगर थाना इंटरगढ़ निवासी 40 वर्षीय उपासना यादव पत्नी विपिन यादव मथुरा में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थीं। कुछ दिन पहले उनका ट्रांसफर मथुरा से कानपुर के लिए हुआ था।

शनिवार को वह कार में सवार होकर अपने भतीजे 20 वर्षीय आयुष यादव निवासी पनकी कानपुर के साथ मथुरा से कानपुर चार्ज लेने जा रही थीं। तभी शाम करीब साढ़े छह बजे मैनपुरी के करहल क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोल 77 के समीप उनकी कार आगे चल रही किसी गाड़ी से टकरा गई। कार की टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार सवार इंस्पेक्टर और उनका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज सैफई भिजवाया। वहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर महिला के परिजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।


प्रभारी निरीक्षक करहल नरेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे में घायल इंस्पेक्टर और उनके भतीजे की मेडिकल कॉलेज सैफई में मौत हो गई। महिला इंस्पेक्टर उपासना यादव ने मथुरा में अपने अच्छे व्यवहार और कार्यकुशलता के कारण हर किसी का दिल जीत लिया था। हर कोई उनके व्यवहार का कायल रहा। शहर कोतवाली में इंस्पेक्टर क्राइम, एंटी रोमियो स्कॉयड की प्रभारी भी रहीं। महिला थाना की प्रभारी निरीक्षक रहते हुए उपासना यादव ने कई घरों को टूटने से बचाया। लगातार काउंसलिंग करते हुए प्रभारी निरीक्षक ने बेहतरीन कार्य को अंजाम दिया। उनकी सड़क हादसे में मौत की सूचना पर पुलिस महकमे में शोक छा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments