Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्ममहावन: खेत की रखवाली कर रहे किसान की संदिग्ध परिस्थिति मौत, हत्या...

महावन: खेत की रखवाली कर रहे किसान की संदिग्ध परिस्थिति मौत, हत्या की आशंका

कोमल पाराशर
महावन।
थाना महावन क्षेत्र के पचावर गांव में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक किसान 47 वर्षीय एक किसान का शव खून से लथपथ मिला। मौके पर पहुंची परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। मौके पर पहंुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक 29 मई 2022 समय लगभग सुबह 6 बजे रसीदा उम्र लगभग 47 वर्ष पुत्र हमीद खान निवासी पचावर अपने खेत पर घायल अवस्था में मिला। जिसके सर पर चोट क्या निशान है। रशीदा 28 मई 22 को लगभग आठ बजे अपने घर से खेत पर सोने के लिए गया था। आज 29 मई 22 को समय लगभग 6 बजे रशीदा का छोटा भाई हाकिम अपने दोस्त सुमेर पुत्र रज्जो जाति प्रजापति निवासी ग्राम पंचायत के साथ खेत पर गया था तो देखा कि राशिदा के सर में चोट लगी है जिसको लेकर वह जिला अस्पताल मथुरा पहुंचे। जहां डॉक्टरों द्वारा राशिदा को मृत घोषित किया। सूचना पर पहुंची महावन पुलिस द्वारा पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी मथुरा भेजा गया है।


हमारी टीम गाँव पचार्व पहुंची तो मृतक के पिता हामिद खान ने बताया की मेरे बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी वह खेती करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था वही ग्रामीणों ने बताया कि राशिद का किसी से कोई झगडा नहीं सांत प्रिय व्यक्ति था अज्ञात लोगों ने यह घटना कारित की है घटना स्थल पर पहुंचे एस पी ग्रामीण ने बताया कि किन्ही अज्ञात लोगों ने घटना को अंजाम दिया गया है प्रार्थना पत्र आने पर तथ्य के आधार पर सक्त कार्य वाई की जायेगी महावन पुलिस जाँच लगी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments