Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अवैध क्लीनिक की शिकायत करना शिकायतकर्ता को पड़ा महंगा, मारपीट का वीडियो...

अवैध क्लीनिक की शिकायत करना शिकायतकर्ता को पड़ा महंगा, मारपीट का वीडियो वायरल

  • एसडीए के पेशकार और उसके परिवार पर भी किया हमला

कमल सिंह यदुवंशी
गोवर्धन।
जचौंदा में बिना रजिस्ट्रेशन के संचालित सिसौदिया क्लीनिक की शिकायत करना शिकायत कर्ता को भारी पड़ गया। क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई के बाद रविवार को दबंगों ने शिकायत कर्ता व बचाव में आए एसडीएम के पेशकार सहित परिजनों के साथ लाठी डंडों से मारपीट कर दी। मारपीट में जमकर लाठी डंडे चले, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिलाएं लाठी डंडे चलाते एवं बच्चों की चीख पुकार सुनाई दे रही है। विवाद में दोनों पक्षों से एक दर्शन से अधिक लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।  ताराचंद ने 12 नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। 

जानकारी के मुताबिक 17 मई को जचौंदा निवासी तारा चंद्र के पैर में कांच समा गया था। आरोप है कि तारा चंद्र ने गांव में ही संचालित सिसौदिया क्लीनिक पर चिकित्सक मनोज सिंह से दवा ली, इससे उसके सेफ्टिक हो गई। तारा चंद्र ने इसकी शिकायत सीएमओ से की थी।  बिना रजिस्ट्रेशन संचालित सिसौदिया क्लीनिक को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 2 जून को सील कर दिया था। इससे बौखलाकर दबंगों ने शिकाय कर्ता ताराचंद से रविवार को मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे महिलाएं लाठी चलाते एवं बच्चों की चीख पुकार सुनाई दे रही है।

एसडीएम के पेशकार लहरेश की मां गंगा देवी (60) शंकर सिंह (56) आकाश (20) नन्दनी (8) करन 14 को चोट लगने घायल हुए। पुलिस ने मजरूबी देकर मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेज दिया। दूसरे पक्ष देवेंद्र के चोट लगी है। पुलिस ने ताराचंद्र की तहरीर पर देवेंद्र सिंह, सुरेश सिंह, श्याम चौहान, टीकम सिंह, ओमप्रकाश, पवन कुमार, नरेश, मनोज सिसौदिया, लव, रमाकांत, ऊदल आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, देवेंद्र पक्ष की ओर से भी तहरीर दी गई।  थानाध्यक्ष नितिन कसाना ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ है। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments