Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राधाकुंड में खुला इलेक्ट्रिक स्कूटी का शोरूम, संत सियाराम बाबा ने किया...

राधाकुंड में खुला इलेक्ट्रिक स्कूटी का शोरूम, संत सियाराम बाबा ने किया शुभारंभ

कमल सिंह यदुवंशी
गोवर्धन।
एवरा एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी फरीदाबाद के इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहन अब गिरिराज नगरी एवं मथुरा जनपद की सड़कों पर दौड़ेंगे। शुक्रवार को छटीकरा रोड़ राधिकाधाम गैस्ट हाउस स्थित राधाकुंड में एवरा एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी फरीदाबाद के इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों के शोरूम का शुभारंभ संत सियाराम दास महाराज व विधायक ठा. मेघश्याम सिंह ने फीताकाट किया। वहीं संचालक ओम प्रकाश चौधरी ने प्रमोद कुमार, हरिओम चौधरी ने फूलमाला व पटका उड़ाकर स्वागत किया।


संचालक ओमप्रकाश चौधरी ने बताया कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रयोग में लाने के लिए योजना चलाई है। इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वाले को सब्सिडी दी जा रही है।
एवरा एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों की पिकअप बहुत अच्छी है। जिसमें स्कूटी 60 से 88 हजार, स्कूटर 83 से 88 हजार और मोटरसाइकिल एक लाख पैतालीस हजार से एक लाख अठासी हजार रुपये में भिविन्न प्रकार के मॉडल उपलब्ध हैं। स्कूटी, मोटरसाइकिल, व स्कूटर खरीदने पर ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा भी की गई है। वहीं मुखराई गॉव निवासी घनश्याम मास्टर ने शोरूम से स्कूटी खरीदते हुए अपने अनुभव बताएं।


संत सियाराम बाबा ने बताया कि गोवर्धन चित्र में इलेक्ट्रॉनिक वाहन की एजेंसी की बहुत ही आवश्यकता थी जो कि आज राधाकुंड में इलेक्टिक दो दुपहिया वाहनों के शोरूम का शुभारंभ हुआ है जिससे लोगों को बहुत लाभ मिलेंगे व सुगध यात्रा का महसूस होगा वहीं पर्यावरण में भी कमी आएगी। इस अवसर पर श्याम मास्टर, हरिओम चौधरी, दाऊजी ठेकेदार, ठा. रामेस्वर, विजय सिंह चौधरी, प्रमोद कुमार, भूपेंद्र चौधरी, भागवत प्रधान, मानपाल प्रधान आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments