Thursday, April 25, 2024
Homeजुर्मकारतूस खरीदने-बेचने वाले गैंग के छह बदमाश गिरफ्तार, अपराध करने वालों को...

कारतूस खरीदने-बेचने वाले गैंग के छह बदमाश गिरफ्तार, अपराध करने वालों को करते थे सप्लाई


बब्ले भारद्वाज
आगरा।
फतेहाबाद पुलिस ने अवैध रूप से कारतूस की खरीद-फरोख्त करने वाले गैंग का भंडाफोड़ करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो तमंचे, 46 कारतूस, एक बाइक और 4180 रुपये बरामद किए गए हैं। इंस्पेक्टर फतेहाबाद आलोक कुमार सिंह ने बताया कि रविवार की रात सूचना मिली कि अवैध रूप से शस्त्रों एवं कारतूस की खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह के तीन बदमाश बिलोनी मोड़ पर कहीं जाने की फिराक में खड़े हैं। इस पर घेराबंदी कर पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा। इनसे पूछताछ में पता चला कि तीन अन्य बदमाश अरनोटा पुल के पास मौजूद हैं। उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया।

ये हैं पकड़े गए बदमाशों के नाम
पकड़े गए आरोपियों में उपदेश उर्फ रॉकी निवासी सुशील नगर, कबीर आश्रम के पास एत्माद्दौला, विक्रम निवासी सूरजमल का पूरा, शमसाबाद, संतोष निवासी हरिया थाना नसीरपुर, फिरोजाबाद, सुनील निवासी मरघट जलालपुर थाना मक्खनपुर, फिरोजाबाद, पवन निवासी सिरसागंज, फिरोजाबाद, रिंकू उर्फ सुनील निवासी केशवपुर थाना बरनाहल, मैनपुरी हैं। थानाध्यक्ष के मुताबिक उपदेश पर विभिन्न थानों में लूट और गैंगस्टर के सात, संतोष पर चार और विक्रम पर दो मुकदमे दर्ज हैं।

बदमाशों को बेचते हैं कारतूस
पूछताछ में उपदेश ने बताया कि वह इन कारतूसों को अपराध करने वाले लोगों को महंगे दामों पर बेचता है। वहीं आरोपी विक्रम धौलपुर में अवैध खनन के लिए ट्रैक्टर चलाता है। वह खनन करने वाले अन्य ट्रैक्टर वालों को महंगे दामों पर कारतूस बेचता है। वे कारतूसों को संतोष से खरीदते हैं। वहीं, सुनील ने बताया कि वह बरनाहाल के एक पूर्व प्रधान से उसकी लाइसेंसी राइफल के कारतूस खरीद लेता था और उन्हें महंगे दामों पर बेच देता था। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments