Sunday, May 5, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़आरपीएफ ने मनाया देश की आजादी का अमृत महोत्सव, वृक्षारोपण कर यात्रियों...

आरपीएफ ने मनाया देश की आजादी का अमृत महोत्सव, वृक्षारोपण कर यात्रियों को पिलाया शीतल जल

नरेन्द्र सिंघल
कोसकलां।
शनिवार को उत्तर मध्य रेलवे के कोसीकलां स्टेशन पर रेलवे की आरपीएफ पुलिस के प्रभारी निरीक्षक गिर्राज प्रसाद मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों को शीतल जल पिलाकर अमृत महोत्सव मनाया। वहीं देशभर में मनाये जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर प्रभारी निरीक्षक गिर्राज प्रसाद मीणा ने रेलवे के उप निरीक्षक एवं पुलिस कर्मियों के साथ वृक्षारोपण किया।


रंेलवे पुलिस के अनुसार यह कार्यक्रम उत्तर मध्य रेलवे के प्रयागराज में बडे ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। जिसको लेकर प्रत्येक जगहो पर ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। कोसीकलां रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ पुलिस के द्वारा लगाई गई शीतल जल की प्याऊ में यात्रियों ने बढ़ चढ़कर सहभागिता घर सहयोग किया और शीतल जल पीकर रेलवे पुलिस का सम्मान किया। इसी मौके पर आरपीएफ पुलिस ने आरपीएफ पुलिस कर्मियों के बैरक में दर्जनों वृक्ष लगाएं। इस दौरान आरपीएफ पुलिस कर्मियों सहित अंधे लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला।

आपको बता दें कि रेलवे पुलिस के द्वारा क्राइम एवं घटनाओं पर कंट्रोल करने के साथ-साथ सामाजिक कार्य किए जाते हैं जिसकी वजह से उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्य को लेकर मौके पर मौजूद लोगों ने भूरी भूरी प्रशंसा की जाती है।
वृक्षारोपण एवं शीतल जल प्याऊ को लगाने के दौरान प्रभारी निरीक्षक गिर्राज प्रसाद मीणा एवं उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ज्ञान प्रकाश सहित विशाल सिंह निरंजन सिंह राजेंद्र बेरवा अशोक कुमार देवेंद्र कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। इस आयोजन के संबंध में आरपीएफ पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक गिर्राज प्रसाद मीणा ने जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments