Thursday, May 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के एमबीए के छह विद्यार्थियों का शेपर्स टैलेंट कम्पनी में...

राजीव एकेडमी के एमबीए के छह विद्यार्थियों का शेपर्स टैलेंट कम्पनी में चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के एमबीए के छह विद्यार्थियों का प्रसिद्ध एचआर सर्विस कम्पनी शेपर्स टैलेंट हायर सर्विसेज प्रा.लि. में उच्च पैकेज पर चयन हुआ है। चयनित छात्र-छात्राओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसका श्रेय संस्थान की उच्च क्वालिटी की शिक्षण व्यवस्था को दिया है।

गौरतलब है कि विगत दिवस राजीव एकेडमी में कैम्पस प्लेसमेंट प्रक्रिया सम्पन्न हुई। प्लेसमेंट प्रक्रिया शुरू करने से पहले अधिकारियों ने बताया कि शेपर्स टैलेंट की थीम व्यवसाय दक्षता, क्षमता, व्यावसायिक अंतरदृष्टि तथा युवा पीढ़ी के इर्द-गिर्द की स्थिति है। कम्पनी ग्राहक की आवश्यकताओं पर ध्यान केन्द्रित करती है तथा राष्ट्रीय स्तर पर अग्रणी भर्ती ब्राण्डों में इसका शुमार है। कम्पनी विभिन्न संगठनों को अभिनव मानव संसाधन समाधान प्रदान करने के साथ ही युवाओं के करिअर को नई दिशा देने में सक्षम है।


अधिकारियों ने कम्पनी के कामकाज की जानकारी देने के बाद छात्र-छात्राओं का लिखित तथा साक्षात्कार के माध्यम से मूल्यांकन किया और एमबीए के मनीष अग्रवाल, दिव्या गौतम, प्रतीक परिहार, सिद्धार्थ चौधरी, विकास गौतम, विशाखा खण्डेलवाल की बौद्धिक क्षमता से प्रभावित होते हुए उन्हें जॉब आफर किया।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने एचआर सर्विस कम्पनी में एमबीए के चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें जो मौका मिला है, उसे अपनी लगन और मेहनत से नया आयाम दें। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि बीबीए और एमबीए की पढ़ाई के दौरान ही एचआर विषय की बहुत सारी बारीकियों का स्वतः ज्ञान हो जाता है। अध्ययनकाल में ही कारपोरेट जगत का सैद्धान्तिक ज्ञान हो जाने से युवाओं को कार्यक्षेत्र में कभी भी किसी भी तरह की मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ता। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments