Sunday, April 28, 2024
Homeजुर्मकोसीकलां में हैवानियत: गैंगरेप के बाद पीड़िता के पैर पर चढ़ा दी...

कोसीकलां में हैवानियत: गैंगरेप के बाद पीड़िता के पैर पर चढ़ा दी मोटरसाइकिल, काटना पड़ा पैर

कोसीकलां। कोसीकला थाना क्षेत्र के खरोट गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के पैरों पर मोटरसाइकिल चढ़ा दी और उसे उठाकर जंगल में फेंक दिया। मंगलवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। पीड़िता के साथ ये वारदात 24 मई की बताई जा रही है।

कोसीकला थाना क्षेत्र खरोट गांव में 30 वर्षीय महिला 24 मई को बैंक से पैसा निकालने के बाद अपने घर जा रही थी। तभी टेंपो स्टैंड पर वाहन का इंतजार कर रही महिला को गांव के युवक महेश मोटरसाइकिल पर बैठाने के लिए घर छोड़ने का वादा किया। रास्ते में महेश ने अपने एक अन्य साथी महेंद्र को भी बुला लिया और तीन लोगों ने महिला को नशीला पेयपदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


पीड़िता के पैरों पर चढ़ा दी मोटरसाइकिल
सामूहिक दुष्कर्म की वारदात करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के पैरों पर मोटरसाइकिल चलाकर घायल कर दिया और घायल महिला को गोपाल बाग स्थित नहर की झाड़ियों में फेंक दिया. होश आने के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और इलाज के लिए कोसीकला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज कराने के बाद हरियाणा रेफर कर दिया गया। जहां महिला का एक पैर इलाज के दौरान काटना पड़ा।

आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
पीड़िता के परिजनों द्वारा महिला के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के मामले में कोसीकला थाना में मुकदमा मंगलवार को दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में आने के बाद 2 नाम दर्ज आरोपी महेश और महेंद्र को कुछ घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य साथियों की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की तैयारी की है। एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कोसीकला क्षेत्र में मंगलवार को महिला के परिजनों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 2 आरोपी महेश और महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments