Thursday, May 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़ई-रिक्सा चालकों ने राहगीर युवक को लाठी डंडों से पीटा

ई-रिक्सा चालकों ने राहगीर युवक को लाठी डंडों से पीटा

कमल सिंह यदुवंशी
गोवर्धन।
परिक्रमा मार्ग स्थित कुसुम सरोवर के समीप ई-रिक्सा चालकों ने राहगीर युवक के साथ लाठी डंडों से पिटाई कर दी। युवक बुरी तरह घायल हो गया, इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। 

जानकारी के मुताबिक सीताराम 35 निवासी जुल्हेंदी कुसुम सरोवर पर पैदल घूम रहा था। दो ई-रिक्सा चालक यात्री से पैसे को लेकर झगड़ा रहे थे। सीताराम ने झगड़ने से रोका तो उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी। सीताराम के हाथ पैर कमर पर लाठी डंडों के निशान बने हैं। सीताराम ने बताया कि ई-रिक्सा चालक आन्यौर के रहने वाले हैं। थाने में तहरीर दी है। 

थानाध्यक्ष नितिन कसाना ने बताया कि मारपीट की तहरीर मिली है। पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा है। जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

रेबड़ी की तरह बांट दीं नम्बर प्लेट, एनजीटी में 400 का शपथ पत्र

गोवर्धन। नगर पंचायत ने ई-रिक्सा संचालकों को रेबड़ी की तरह ई-रिक्सा संचालन के लिए नम्बर प्लेट बांट दिए, जबकि एनजीटी न्यायालय में 400 ई-रिक्सा संचालन कराने का शपथ दिया है। अव्यवस्थित ई-रिक्सा संचालन से गोवर्धन की ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। हरगोकुल मंदिर के सामने मेन परिक्रमा मार्ग पर चेन लगाकर ई-रिक्सा रोक परिक्रमा मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है। कई लोग इससे घायल हो चुके हैं, इस पर नगर पंचायत का कोई ध्यान नहीं है। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments