Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़प्रेग्नेंट भाभी की मदद करना चाहती थी पत्नी, पति ने कर डाला...

प्रेग्नेंट भाभी की मदद करना चाहती थी पत्नी, पति ने कर डाला रिश्तों का खून

फिरोजाबाद। मामूली सी कहासूनी में लोग किस तरह एक दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं। इसकी एक दर्दनाक बानगी फिरोजाबाद में देखने को मिली है। यहां के एका थाना क्षेत्र के निनावली गांव में एक पति ने जरा सी बात पर पत्नी और साले की बीबी की बेरहमी से हत्या कर दी।


बताया जा रहा है कि आरोपी युवक आशु वाल्मीकि पत्नी के ससुराल जाने से इनकार करने से नाराज था। इसी बात को लेकर आशु वाल्मीकि की पत्नी शिवानी से काफी देर तक बहस करता रहा। दोनों के बीच कहासूनी इस कदर बढ़ी कि युवक ने पत्नी और सलहज को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। घटना फिरोजाबाद जिले के एका थाना क्षेत्र में गांव निनावली की है।

प्रेग्नेंट भाभी की मदद करने मायके गई थी पत्नी
पुलिस आरोपी और उसके पिता को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल कर रही है। दरअसल, एटा के आवागढ़ निवासी आशू वाल्मीकि की ससुराल में साले सोनू की पत्नी सुनीता की डिलीवरी होनी थी। आशू की पत्नी शिवानी, भाभी सुनीता की मदद के लिए गांव निनावली आई हुई थी। बुधवार को आशू शिवानी को लेने के लिए आया था लेकिन शिवानी ने भाभी की तबीयत का हवाला देकर साथ जाने से इनकार कर दिया. इस बात पर आशु ने शिवानी और अपने साले की पत्नी सुनीता दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस ने पति और पिता को हिरासत में लिया

रात करीब 12.30 बजे हुई इस वारदात से आसपास हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर थाना एका पुलिस के साथ-साथ अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने अंशु वाल्मीकि और उसके पिता चंद्र प्रकाश दोनों को हिरासत में ले लिया है। एसएसपी फिरोजाबाद आशीष तिवारी के मुताबिक घटना के संबंध में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। फोरेंसिक टीम ने वारदात स्थल से चप्पल, खून से भीगे कपड़े और कुछ अहम सबूत भी जुटाए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments