Monday, May 20, 2024
Homeशिक्षा जगतश्री गिर्राज महाराज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की छात्रा ने यूपीजेईई प्रवेश परीक्षा...

श्री गिर्राज महाराज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की छात्रा ने यूपीजेईई प्रवेश परीक्षा में प्राप्त किया प्रथम स्थान


मथुरा। उच्च शिक्षा के क्षेत्र एवं प्रतिष्ठित संस्थान श्री गिर्राज महाराज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के संस्थान श्री गिर्राज महाराज कॉलेज (गोवर्धन चैराहा) की मेधावी छात्रा रक्षा चैधरी ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा में पीजी डिप्लोमा के लिए अपनी प्रवेश परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त कर उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के श्री गिर्राज महाराज कॉलेज शिक्षण संस्थान का नाम रोशन किया है

महाविद्यालय की मेधावी व होनहार छात्रा रक्षा चैधरी ने ग्रुप एफ प्रवेश परीक्षा में यू पी टॉप कर यह साबित कर दिया है कि शिक्षकों व छात्रों की मेहनत सदैव उन्नति की ओर अग्रसर करती है जो कभी व्यर्थ नहीं जाती है। इसी के साथ-साथ गिर्राज महाराज काॅलेज के मेधावी छात्र नवीन ने भी उपरोक्त परीक्षा में अपना 50वाँ स्थान प्राप्त कर अपने महाविद्यालय का नाम रोशन किया है। महाविद्यालय के समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं ने रक्षा चैधरी और नवीन को शुभकामनाऐं देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा की ये दोनों छात्र महाविद्यालय के एक होनहार और मेधावी छात्र रहे है। हमें अपने छात्रों के इस उत्कृष्ट प्रर्दशन पर गर्व है।


श्री गिर्राज महाराज कॉलेज के चैयरमेन डा. आशुतोष शुक्ला व डायरेक्टर सुभाष चन्द्र शर्मा द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया और सभी विभागों के छात्र-छात्राओं को भी इस प्रकार परिश्रम कर उच्च स्थान प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित कर उनका मनोबल बढ़ाया।


संस्थान के वाइस चैयरमेंन आदित्य शुक्ला ने पूरे उत्तर प्रदेश में यूपीजेईई में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा को बहुत बहुत बधाई दी और कहा संस्थान निरन्तर प्रयासरत है की छात्र छात्राओं को ऐसी शिक्षा प्रदान की जाये जिससे उनके बहतरीन भविष्य का निर्माण हो सके।


छात्रा रक्षा चैधरी और नवीन ने अपने शब्दों से महाविद्यालय की शिक्षण प्रक्रिया अनुशासन के साथ-साथ समस्त शिक्षकगणों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और कहा कि आज हमने जो स्थान प्राप्त किया है इसके पीछे हमारी शिक्षका प्रो. मिनी कंचन प्रेरणा का स्त्रोत रहीं है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments