Sunday, May 5, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा: पति की मृत्यु के बाद रजनी ने 2 महीने बाद खत्म...

मथुरा: पति की मृत्यु के बाद रजनी ने 2 महीने बाद खत्म की अपनी जीवन लीला

गोविन्द भारद्वाज
मथुरा।
कहा जाता है कि पति परमेश्वर होता है। एक महिला के लिए पति से बढ़कर कोई दूसरी चीज नहीं होती है। कई बार पति के वियोग में महिला अपने प्राण तक त्याग देती है। मथुरा में राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र सिंह सिकरवार के अनुज पुत्र धर्मेंद्र सिकरवार की बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी लेकिन रजनी देवी अपने पति धरवेंद्र सिकरवार की मृत्यु के वियोग में इतनी टूट गई कि खुद उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करली।

रजनी देवी अपने पति की मृत्यु के बाद अपने पीछे एक बेटा और एक बेटी छोड़ कर चली गई दरअसल पति की 2 महीनेपहले कैंसर की बीमारी से मृत्यु हो गई थी रजनी खुद को पति की मृत्यु के बाद संवाल नहीं पाई।
इस घटना के बाद रजनी के ससुर राजेन्द्र सिंह सिकरवार ने कहा है कि उनके छोटे बेटे धर्मेंद्र की मृत्यु के बाद रजनी रोजाना धर्मेंद्र की तस्वीर सामने रखकर पूजा करती थी और बेचौन रहती थी राजेन्द्र सिंह सिकरवार ने कहा है कि रजनी ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने से पहले एक ऑडियो भी जारी किया है जिसमें वह अपने बेटों से माफी मांग रही है। जिसमें वो कह रही है कि बेटा मैं तुम्हारे पिता के बिना जीवित नहीं रह सकती। मुझे माफ़ करना। रजनी की मौत के बाद परिवार में रजनी की मौत पर सभी लोग आश्चर्य कर रहे हैं तो वही गम का माहौल बना हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments