Thursday, April 18, 2024
Homeजुर्मदाऊजी मंदिर के रिसीवर पर एक लाख रुपये चोरी का आरोप

दाऊजी मंदिर के रिसीवर पर एक लाख रुपये चोरी का आरोप

  • मंदिर सेवायतों ने थाने में रिसीवर और एक कर्मचारी के खिलाफ दी तहरीर


कोमल पाराशर
मथुरा/बल्देव।
बल्देव के सुप्रसिद्ध दाऊजी मंदिर में रविवार को गोलक यानि दान पेटिका खोली गईं। गोलक को संभालने के लिए रिसीवर सहित कई कर्मचारी लगे हुए थे। इस दौरान सेवायतों ने रिसीवर पर एक कर्मी के सहारे से 1 लाख रुपये गायब करने का आरोप लगाते हुए दानराशि चोरी की तहरीर थाने में दी है।


सेवायतों ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि दाऊजी मंदिर में कार्यरत कर्मचारियों का कोई प्रमाण जमा नहीं है। जब भी गोलक खुलती है तो यही कर्मी रिसीवर के सामने दान पेटिका खोलकर गोलक संभालते हैं। रविवार को भी गोलक संभालते समय रिसीवर ने एक कर्मी के माध्यम 1 लाख रुपये जेब में रखवा दिए। जिसे सेवायतों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। तहरीर में यह भी लिखा है कि रिसीवर और उक्त कर्मचारी द्वारा बहुत समय से मंदिर के धन की चोरी की जा रही।


तहरीर देने वालों में मुकेश, एडवोकेट कुलदीप पांडेय, रामेश्वर प्रसाद, कृष्ण कुमार पांडेय, प्रशांत पांडेय, धन्नू पांडेय, नारायण पांडेय, महादेव प्रसाद, श्यामसुंदर, दिनेश पांडेय, मदन पांडेय आदि रहे। थानाध्यक्ष बलदेव नरेंद्र यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। तत्काल हल्का इंचार्ज को मामले संज्ञान लेते हुए मौके पर भेजा था। उक्त जांचकर कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments