Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़NEET में फेल होने पर छात्रा ने 9वीं मंजिल से छलांग लगाकर...

NEET में फेल होने पर छात्रा ने 9वीं मंजिल से छलांग लगाकर दे दी जान

ग्रेटर नोएडा। नोएडा में रहने वाली 22 वर्षीय संपदा चौधरी ने नीट की परीक्षा दी थी जिसमें फेल हो जाने के कारण वह डिप्रेशन में चली गई। इसी के चलते उसने नौवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

ग्रेटर नोएडा में बनी ऊंची ऊंची इमारतें सुसाइड पॉइंट बन गई हैं। लगातार इन इमारतों से लोग कूदकर सुसाइड कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कोतवाली नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित जेपी अमन सोसाइटी सोसाइटी में आया है, जहां की बहुमंजिली इमारत से कूदकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। बताया जा रहा है कि परीक्षा के रिजल्ट में फेल होने के चलते डिप्रेशन के कारण छात्रा ने आत्महत्या की है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर की पूछताछ
जानकारी के अनुसार, सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसायटी के समय सनसनी फैल गई जब एक छात्रा का शव टावर नंबर 7 के पास लॉन में पड़ा हुआ मिला। लोगों ने शव को देखते ही इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। उधर, सूचना को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ कि तो छात्रा की पहचान टावर नंबर-5 में रहने वाली 22 वर्षीय संपदा पुत्री अनुज चौधरी के रूप में हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments