Wednesday, April 17, 2024
Homeजुर्मशादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, तीन मौलवी समेत पांच के...

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, तीन मौलवी समेत पांच के विरूद्ध एफआईआर


मथुरा। थाना सदर बाजार के सादुल्लाह मस्जिद में निकाह का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी के आदेश पर तीन मौलवी, मस्जिद के सचिव और एक अन्य के खिलाफ एफआईआर की गई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जुटी है।

थाना सदर बाजार के एक मोहल्ले की युवती एक साल से अपनी छोटी बहन को पढ़ने के लिए मस्जिद में छोड़ने जाती थी। यहां पर पढ़ाने वाले मौलवी ने निकाह का झांसा देकर युवती से एक साल तक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म पीड़िता ने निकाह के लिए मौलवी से कहा तो उसने इनकार कर दिया। इसकी शिकायत पीड़िता के पिता ने मस्जिद के सचिव से की तो रातोंरात मौलवी को साजिश के तहत भगा दिया गया। युवती ने दो दिन पूर्व एसएसपी अभिषेक यादव से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने तत्काल थाना सदर बाजार पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके पीड़ित युवती का मेडिकल कराया।

थाना प्रभारी निरीक्षक अजय किशोर ने बताया कि मौलवी राशिद निवासी मुरादाबाद, मौलवी सद्दाम निवासी अड्डे वाली मस्जिद सदर बाजार, मौलवी हाशिम निवासी पुलिस लाइन वाली मस्जिद सदर बाजार, प्रबंध समिति सचिव और कमाल कुरैशी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506, 354 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments