Saturday, April 27, 2024
Homeजुर्मसपा नेत्री ने दर्ज कराया पूर्व चेयरमैन समेत तीन लोगों के खिलाफ...

सपा नेत्री ने दर्ज कराया पूर्व चेयरमैन समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

  • सोशल मीडिया पर हो रही थी कथित अश्लील वीडियो वायरल
  • सपा नेत्री की तहरीर पर पुलिस ने किया चौथ वसूली मुकदमा दर्ज


राघव शर्मा
बरसाना।
सोशल मीडिया पर हो रही कथित अश्लील वीडियो वायरल को लेकर सपा नेत्री ने पूर्व चेयरमैन सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस उक्त घटना को लेकर जांच में जुट गई है। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कस्बे के रहने वाली सपा नेत्री का कथित अश्लील वीडियो वायरल हो रहा था। जिसके चलते सपा नेत्री ने पूर्व चेयरमैन बलराज चौधरी, जनक निवासी जाटव मोहल्ला व राधा निवासी चौना का थोक के खिलाफ चौथ वसूली व मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया।

सोशल मीडिया पर एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें दिखाई गई महिला कस्बे की रहने वाली बतायी जा रही थी, लेकिन उक्त कथित वीडियो से महिला का कोई सरोकार नहीं था। सपा नेत्री ने बताया कि कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो रही थी। जिसमें दिखाई गई महिला की शक्ल मुझसे मिल रही थी। उक्त वीडियो को लेकर पूर्व चेयरमैन बलराज के सहयोगी जनक व राधा ने मुझसे एक लाख रुपये की मांग की तथा मुझे धमकी भी दी। जबकि उक्त वीडियो से मेरा कोई सरोकार नहीं। सिर्फ मेरी छवि धूमिल करने के लिए यह कथित वीडियो वायरल की गई है।


थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पंवार ने बताया कि सपा नेत्री की तहरीर पर पूर्व चेयरमैन सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments