Sunday, March 3, 2024
Homeन्यूज़'थैंक गॉड' फिल्म के ट्रेलर पर बवाल, अभिनेता अजय देवगन द्वारा चित्रगुप्त...

‘थैंक गॉड’ फिल्म के ट्रेलर पर बवाल, अभिनेता अजय देवगन द्वारा चित्रगुप्त महाराज का दिखाया गया अशोभनीय किरदार

मथुरा। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा जिला मथुरा इकाई द्वारा 18 सितंबर को एक बैठक राष्ट्रीय कार्यबाहक अध्यक्ष ए के श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जिला उपाध्यक्ष अनिल खरे के निज निवास आनंद धाम कॉलोनी मथुरा में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य बिंदु 24 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही थैंक गॉड नामक फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन द्वारा हमारे आराध्य चित्रगुप्त महाराज का जो अशोभनीय एवं अमर्यादित किरदार दिखाया गया हैं, वे कायस्थ समाज को मंजूर नहीं है। उसी संदर्भ में इस बैठक का आयोजन किया गया।


बैठक में यह प्रस्ताव पास किया गया आगामी 22 सितंबर को मथुरा के पूर्व विधायक प्रदीप माथुर के यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाएगा उसके बाद एक एफआईआर सभी कलाकारों फ़िल्म डायरेक्टर निर्माता के खिलाफ की जाएगी और एसडीएम मथुरा को एक ज्ञापन भी दिया जाएगा फिर भी अगर यह दृश्य फिल्म से नहीं हटाया गया और आगे और भी कार्रवाई की जाएगी।


बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ए के श्रीवास्तव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. शरद सक्सेना, जिला अध्यक्ष मथुरा ममता सक्सेना जिला महामंत्री शोभित कुलश्रेष्ठ जिला कार्यवाहक सचिव अभिषेक सक्सेना जिला कार्यवाहक अध्यक्ष संतोष सक्सेना जिला कोषाध्यक्ष सुशील सक्सेना, जिला उपाध्यक्ष अनिल खरे, जिला महानगर अध्यक्ष मयंक सक्सेना जी जिला महानगर महासचिव आलोक कुमार कुलश्रेष्ठ मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments