Sunday, April 28, 2024
Homeशिक्षा जगतनार्थ इंडिया कराटे प्रतियोगिता में आरआईएस के छात्रों का कमाल

नार्थ इंडिया कराटे प्रतियोगिता में आरआईएस के छात्रों का कमाल

  • नौ मेडल जीतकर बेस्ट टीम ट्रॉफी पर जमाया कब्जा


मथुरा। हाल ही ऑल स्पोर्ट्स शॉर्टकेन सेल्फ डिफेन्स कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा मेरठ में आयोजित नार्थ इंडिया कराटे चैम्पियनशिप में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए न सिर्फ नौ मेडल जीते बल्कि बेस्ट टीम ट्रॉफी पर भी कब्जा जमाया। मेडल विजेता छात्रों की इस शानदार सफलता पर स्कूल प्रबंधन ने खुशी जताते हुए उनकी हौसलाअफजाई की।


टीम की कोच सोनिका वर्मा का कहना है कि सत्यकाम इंटरनेशनल स्कूल मेरठ में आयोजित नार्थ इंडिया कराटे चैम्पियनशिप में राजीव इंटरनेशनल के आठ छात्र तथा एक छात्रा ने सहभागिता की और सभी ने कोई न कोई मेडल जरूर जीता। इन विजेताओं में दर्शन कुंतल, तोशी, शांतनु राणा ने स्वर्ण पदक, कुशाग्र गर्ग, हार्दिक अग्रवाल, गर्व मुंजाल ने रजत पदक तथा दिव्यांश कुंतल, राज सिंह और कर्नित यादव ने कांस्य पदक जीते। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि ने छात्र-छात्राओं को मेडल पहनाते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र तथा बेस्ट टीम ट्रॉफी प्रदान की।


मेरठ से वापस लौटने पर विजेता छात्रों को स्कूल प्रबंधन द्वारा शाबासी दी गई। आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि आज के समय में खेलों का बहुत महत्व है। खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जहां खिलाड़ी अपने राज्य व राष्ट्र का गौरव बढ़ाते हैं वहीं उन्हें स्वर्णिम करिअर बनाने में भी सफलता मिलती है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से आत्मविश्वास बढ़ता है तथा स्वस्थ रहने के लिए भी खेल बहुत जरूरी हैं।


प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने विजेता छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि इस सफलता से समूचा विद्यालय परिवार खुश है। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के इन बच्चों ने यह सिद्ध किया है कि वह शिक्षा ही नहीं खेलों में भी उत्कृष्ट हैं। श्री अग्रवाल ने विजेता छात्रों से कहा कि खेलों को जीवन का हिस्सा बनाएं ताकि शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रह सकें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments