Thursday, March 28, 2024
Homeजुर्मपत्नी को पीट रहा था शख्स, माँ के मना करने पर कर...

पत्नी को पीट रहा था शख्स, माँ के मना करने पर कर दी उसकी भी बरहमी से हत्या

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि शराब के नशे में एक युवक ने अपनी मां और पत्नी पर ही चाकू से हमाल कर दिया। इस हमले में मां की मौत हो गई तो वहीं पत्नी भी गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि आरोपी हर दिन अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगता था, जिसको लेकर दोनों में झगड़ा होता था। इसी बात को लेकर एक बार फिर झगड़ा हुआ और बहू-बेटे के झगड़े को सुलझाने के लिए मां बीच में पहुंच गई. तभी बेटे ने अपनी मां पर चाकू से हमला कर दिया और उनकी हत्या कर दी। तो वहीं पत्नी को भी घायल कर दिया।

ये पूरा मामला थाना क्षेत्र के चंदन नगर से सामने आया है। यहां एक महिला अपने पति और तीन बेटों के साथ रहती थी। वह चौका बर्तन करके अपने परिवार को पाल रही थी। लेकिन उसका पति को शराब की लत थी। वह आए दिन शराब के पैसे मांगने को लेकर पत्नी से झगड़ा करता रहता था. शराब को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद रहता था. बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी से लड़ाई कर रहा था और उसके साथ मार-पीट भी कर रहा था। यह देखकर मां विवाद को सुलझाने के लिए आ गई लेकिन आरोपी अपनी पत्नी पर ही चाकू से हमला करने लगा तभी उसने अपनी मां पर भी ताबड़तोड़ हमले कर डाले।

पत्नी को भी कर दिया लहूलुहान

इस हमले में आरोपी ने अपनी पत्नी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोप है कि पत्नी के साथ पहले आरोपी ने मारपीट की और फिर उसपर भी चाकू से हमले किया। पत्नी की हालत अभी भी गंभीर है तो वहीं आरोपी की मां की मौत हो चुकी हैं।

चीख-पुकार सुनकर छत पर बैठे परिजन भी फौरन नीचे आ गए। सीन देखकर सभी सकते में आ गए। इस हमले में जहां मां की मौत हो गई तो वहीं आरोपी की पत्नी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि “थाना किला में शाम को सूचना प्राप्त हुई कि, एक व्यक्ति ने अपनी मां को और अपनी पत्नी को चाकू मारा है। मां की मृत्यु हो गई है और पत्नी को अस्पताल ले जाया गया है। बेटा शराब के नशे में था और मां बीच बचाव करने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने आगे बताया कि लड़ाई के दौरान ही आरोपी ने अपनी मां पर चाकू से कमर पर कई बार हमले किए, जिसमें उनकी मौत हो गई और पत्नी को भी काफी चोटे आई है. आरोपी इसमें पुलिस की हिरासत में है। मामले की जांच की जा रही है।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments