Thursday, May 9, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सूचना-प्रसारण और मनोरंजन के क्षेत्र में देश में एक नई क्रांति, नई...

सूचना-प्रसारण और मनोरंजन के क्षेत्र में देश में एक नई क्रांति, नई तकनीक मथुरा से हो रही है लॉंच


मथुरा। कंपनी-गिग वर्ल्ड शुभ प्राइवेट लिमिटेड,भोपाल द्वारा Andromeda के नाम से 29 अक्टूबर को एक OTT प्लेटफॉर्म लॉंच कर रही है, जिसके माध्यम से सभी OTT App,s और 500 से अधिक टीवी चैनल्स एक सिंगल लॉगिन से प्राप्त किये जा सकेंगे। अभी तक एक से ज्यादा OTT App (पैकेज) ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स के द्वारा उन्ही की ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ ही उपलब्ध होते हैं, उपभोक्ताओं के लिए यह बाध्यता थी कि उनको OTT apps का पैकेज चाहिए तो उसी कंपनी का ब्रॉडबैंड भी लेना होगा अथवा यह OTT Apps डायरेक्ट सब्सक्राइब करने पड़ते थे जो कि उपभोक्ताओं को बहुत मंहगा पड़ता था। परंतु andromeda के जरिये सभी OTT apps पैकेज के रूप मे बहुत सस्ते दामों में उपभोक्ताओं को मिल पाएंगे, उपभोक्ताओं के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि वो किसी भी कंपनी की ब्रॉडबैंड सर्विस पर andromeda App को प्राप्त कर सकते है।


OTT कंटेंट का किंग “Netflex” अभी तक जिओ-एयरटेल या (डायरेक्ट) Netflex द्वारा ही उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध था, अब “Netflex” Andromeda प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा। Andromeda के रूप जारी किए जा रहे इस OTT प्लेटफार्म और इसकी सरल तकनीक को ऐतिहासिक माना जा रहा है। सूचना-प्रसारण और मनोरंजन के क्षेत्र की देश में यह वाकई एक क्रांति है। Andromeda कई नए फीचर्स है जो उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आयेंगे।


Andromeda की “National Launching” 29 अक्टूबर (सुबह 10.30) को ठाकुर श्री बांके बिहारी मंदिर, वृन्दावन मे महंत श्री सियाराम बाबा-गोवर्धन द्वारा की जा रही है। तदुपरांत देश भर से आये इन्फॉर्मेशन और ब्रॉडकास्ट इंडस्ट्री के वरिष्ठ व्यक्तियों,मीडिया और अन्य मेहमानों के समक्ष Andromeda का प्रोमो रिलीज तथा डेमोस्ट्रेशन का उदघाटन श्री राजीव कृष्ण (आईपीएस) ADG आगरा जोन, द्वारा दोपहर 12.15 बज़े KD Dental कॉलेज-मथुरा के ऑडिटोरियम में किया जाएगा ।

इस आयोजन मे जिलाधिकारी पुलकित खरे, एसएसपी अभिषेक यादव, नगर निगम आयुक्त अनुनया झा व एसपी मैनपुरी कमलेश दीक्षित सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम को ब्रज के महान संगीतकार, स्वामी श्री हरिदास सम्प्रदाय के शिष्य बाबा चित्र-विचित्र महाराज का आशीर्वाद व सानिध्य प्राप्त होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments