Saturday, April 20, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के 10 विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

राजीव एकेडमी के 10 विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

  • कैब बाजार कम्पनी में बीबीए के छात्र-छात्राओं को मिला सेवा का अवसर


मथुरा। राजीव एकेडमी फार टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में हाल ही हुए कैम्पस प्लेसमेंट में दस विद्यार्थियों का कैब बाजार कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब के लिए चयन किया गया है। शिक्षा पूरी करने से पहले ही मिले सुअवसर से छात्र-छात्राओं तथा अभिभावकों में प्रसन्नता व्याप्त है।

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग प्रमुख ने बताया कि विगत दिवस यहां कैब बाजार कम्पनी के पदाधिकारी कैम्पस प्लेसमेंट के लिए आए और उन्होंने योग्यता परीक्षण, लिखित परीक्षा, आई.क्यू. टेस्ट के बाद साक्षात्कार में सफल रहे 10 छात्र-छात्राओं का उच्च पैकेज पर चयन किया है। चयनित विद्यार्थियों में बीबीए पंचम सेमेस्टर के रोहित सक्सेना, चेतन अग्रवाल, कनक तोमर, अभयदीप शर्मा, नीरज सोनी, पूर्विका आर्या, आयुष अग्रवाल, नमन खण्डेलवाल, पल्लवी कुमारी तथा नवनिता गर्ग शामिल हैं।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि संस्थान के सभी छात्र-छात्राओं को सफलता के लिए नियमित रूप से प्राध्यापकों द्वारा दी जा रही शिक्षा और निर्देशों का पालन करते हुए अपनी स्किल सुधारना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वर्णिम करिअर बनाने के लिए लगन और मेहनत बहुत जरूरी है।


निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने कहा कि छात्र-छात्राएं मेहनत करेंगे तो संस्थान भी उनके भविष्य को संवारने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगा। कैब बाजार कम्पनी पदाधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को बताया कि यह कम्पनी उबेर और ओला जैसी कम्पनी है जोकि आउट साइड और इन साइड सिटी के लिए वाजिब किराए पर टैक्सी सेवाएं उपलब्ध कराती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments