Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़युवक ने अपनी दो बहनों, पिता और दादी को बेरहमी से उतारा...

युवक ने अपनी दो बहनों, पिता और दादी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी


दिल्ली। दिल्ली के पालम क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही परिवार के चार सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। उसने चारों की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। युवक नशे का आदी है। बताया जाता है कि ड्रग्स के नशे में उसने अपनी दो बहनों, पिता और दादी से पहले बहस की फिर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम केशव बताया जा रहा है।


पुलिस के मुताबिक, युवक ने अपने ही घर में इन चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक हत्या की मूल वजह अब तक नहीं मिली है, उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया है कि घटनास्थल से कुछ तस्वीरें भी मिली हैं, सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।


उसने बताया कि युवक ने किस तरह से हत्या को अंजाम दिया है, उसके फुटेज मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, केशव ने बहन की कमरे में हत्या की है, उसका शव कमरे में पड़ा नजर आ रहा है, जबकि दादी का शव बिस्तर पर पड़ा है। वहीं, दूसरी बहन और पिता का शव बाथरूम में पड़ा हुआ था। बताया जाता है कि मृतकों के नाम 42 वर्षीय दिनेश कुमार, 65 दीवानों देवी, 40 दर्शन सैनी और 22 वर्षीय उर्वशी शामिल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments