Tuesday, May 21, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के पांच एम.बी.ए. विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

राजीव एकेडमी के पांच एम.बी.ए. विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

  • पीरामल कैपिटल एण्ड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड कम्पनी में देंगे सेवाएं


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में अध्ययनरत पांच एम.बी.ए. के विद्यार्थियों का पीरामल कैपिटल एण्ड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड में उच्च पैकेज पर चयन किया गया है। इस चयन से छात्र-छात्राओं तथा उनके अभिभावकों में खुशी का माहौल है।


ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग के अनुसार विगत दिवस पीरामल कैपिटल एण्ड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के पदाधिकारी कैम्पस प्लेसमेंट को आए। इन कम्पनी पदाधिकारियों ने राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं का बौद्धिक मूल्यांकन करने के बाद पांच एम.बी.ए. के विद्यार्थियों को उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया। चयनित विद्यार्थियों में कृष्णा राजपूत, राजकुमार, दिव्यांशु, पूजा पाण्डेय और लोकेश शामिल हैं।


कम्पनी की एचआर रीना और प्रिया ने छात्र-छात्राओं को बताया कि यह कम्पनी पीरामल ग्रुप की फ्लैगशिप कम्पनी है, जो नेशनल हाउसिंग बैंक (एनएचबी) से रजिस्टर्ड है। अलग-अलग सेक्टरों में यह होलसेल और रिटेल फंडिंग अपार्च्युनिटी प्रदान करती है। रियल एस्टेट प्लेटफार्म पर कम्पनी हाउसिंग लोन भी देती है। इसके अलावा कम्पनी इक्विटी, स्ट्रक्चर्ड डेविट, सीनियर सिक्योर्ड डेविट, कन्स्ट्रक्शन फाइनेंस और फ्लैक्सी लीज रेण्टल डिस्काउण्टिंग, हॉस्पिटलिटी सेक्टर फाइनेंस, होटल फाइनेंस आदि के कार्य करती है। इसके अलावा यह कार्पोरेट फाइनेंस, इमरजिंग कार्पोरेट लीडिंग, प्राइवेट कस्टमाइज फण्डिंग साल्यूशन, कम्पनियों के इन्फ्रास्ट्रक्चर रेनेवल इनर्जी, रोड निर्माण, इंडस्ट्रियल, आटो कम्पोनेंट के रूप में भी कार्य करती है।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि एम.बी.ए. की डिग्री बहुत महत्वपूर्ण है। एम.बी.ए. करने के बाद विद्यार्थी कार्पोरेट जगत में स्वर्णिम प्लेटफार्म की ओर बढ़ जाता है और भविष्य के सुनहरे सपनों के साकार होने की निश्चितता तय हो जाती है। फाइनेंस कम्पनी में चयन होना अच्छी बात है क्योंकि फाइनेंस क्षेत्र विस्तृत और आज जॉब देने वाला लोकप्रिय क्षेत्र है। निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कम्पनी पदाधिकारियों का आभार माना।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments