Friday, May 10, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, युवक की 17 फरवरी...

दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, युवक की 17 फरवरी को होने वाली थी शादी


कमल यदुवंशी
गोवर्धन।
कस्बा के देवसेरस रोड पर वात्सल्य स्कूल के सामने दो बाइक की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर से एक युवक की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये। बताया गया कि टक्कर के बाद युवक सड़क पर गिर गया और सड़क पर पड़े पत्थर से सर टकराने से उसकी मौत हो गई। घायलों का उपचार चल रहा है।


बृहस्पतिवार की देर रात्रि संजू (23) निवासी गांठौली अपने साथी देवेंद्र और पुनीत के साथ मोटर साइकिल पर अपने मिलने वाले की शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। रात करीब 11 बजे वात्सल्य स्कूल के मोड़ पर पीछे से मोटर साईकिल पर आते रामू और लक्ष्मण निवासीगण मलसराय की मोटर साइकिल ने टक्कर मार दी। जिससे चारों लोग सड़क पर गिरकर घायल हो गए। संजू का सर सड़क पर पड़े पत्थर से टकरा गया, उसके कान से खून निकलने लगा। सूचना पर पुलिस और परिजन पहुंच गए। घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले गए। घायलों की गंभीर हालत देख परिजन मथुरा के निजी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने संजू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।


संजू के पिता डॉ. राम भारोसी ने बताया कि संजू की शादी 17 फरवरी को गांव अहमल से होनी थी। अनहोनी ने परिवार की सारी खुशियां छीन ली। अन्य घायलों में देवेंद्र पुत्र दम्मो, पुनीत पुत्र पुरुषोत्तम निवासी गांठोली, रामू पुत्र जगदीश,लक्ष्मण पुत्र परशुराम निवासी मलसराय थाना गोवर्धन का इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी निरीक्षक नितिन कसाना ने बताया कि इस मामले में तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments