Friday, May 10, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़लड़की से अश्लील बात करने के नाम पर 1.23 लाख की ठगी,...

लड़की से अश्लील बात करने के नाम पर 1.23 लाख की ठगी, वीडियो वायरल की धमकी के जाल में फंसा युवक 

गोवर्धन। कस्बा राधाकुंड में एक युवक के साथ वाट्सअप चैट पर अश्लील बात करने के दौरान वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर ठगी का मामला प्रकाश में आया है। दामोदर दास निवासी कुंज बिहारी मंदिर राधाकुंड का आरोप है कि उसके नंबर पर एक लड़की के फोन से लगातार व्हाट्सएप कॉल आ रही थी। फोन रिसीव करने पर लड़की बातें करने लगी और कपड़े उतारने लगी तो उसने फोन काट दिया। नौ नवंबर को उसके फोन पर एक युवक की काल आई कि तुम्हारी वीडियो बन गई है। पांच हजार रुपए डाल दो, नहीं तो फेसबुक, व्हाट्सएप, यू ट्यूब पर वायरल कर दूंगा।


वीडियो वायरल होने के डर से पैसे डाल दिये गये। 11 नवंबर को फिर व्हाट्सएप काल आई और उसमें एक वीडियो चल रहा था। जिसमें खाकी वर्दी पहने कुछ लोग दिखाई दे रहे थे। काल करने वाले ने कहा कि सीबीआई से विक्रम सिंह बोल रहा हूं। तुमने एक लड़की से गंदी बातें की हैं। एक मोबाइल नंबर भेजकर कहा कि ये नंबर यू ट्यूब वालों का है, वायरल किये जाने के नाम पर 36 हजार पांच सौ रुपए डलवा लिए।


उक्त पैसे लेने के बाद 81 हजार पांच सौ रुपए और डलवा लिए। फिर विक्रम सिंह का फोन आया और एक लाख 40 हजार की मांग करने लगा, और मेरे पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी देने लगा। उक्त लोगों ने अब मुझसे एक लाख 23 हजार रुपए ठग लिए। पीड़ित ने उक्त घटनाक्रम की तहरीर थाना गोवर्धन में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments