Thursday, May 9, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़आर्यमान एंटरप्राइजेज ने मनाया 74वां गणतंत्र दिवस, निकाली बाइक रैली

आर्यमान एंटरप्राइजेज ने मनाया 74वां गणतंत्र दिवस, निकाली बाइक रैली

  • राइड फाॅर नेशन राॅयल इनफील्ड आर्यमान एंटरप्राइजेज ने निकाली बाइक रैली

मथुरा। राॅयल इनफील्ड आर्यमान एंटरप्राइजेज, मथुरा द्वारा 74वां गणतंत्र दिवस अलग ही अंदाज में मनाया गया। ध्वजा रोहण के बाद सभी राॅयल इनफील्डर्स ने हाथों में झंडा लेकर बाइक रैली निकाली। यह रैली कई जगह पहुंची और देश प्रेम का संदेश दिया।

राइड फाॅर नेशन के बैनर तले शहर के आर्यमान एंटरप्राइजेज के राॅयल इनफील्डर्स ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर बाइक रैली का आयोजन किया। रैली को एमडी कृष्णा सिंह ने ध्वज को सलामी देकर रवाना किया। देश प्रेम संदेश देते हुए यह रैली मथुरा से चलकर कोसी, नंदगांव, बरसाना और गोवर्धन होते हुए सीधे मथुरा पहुंची। प्रत्येक इनफील्डर्स देश भक्ति के रंग में रंगा हुआ था। हर हाथ में राष्ट्रीय ध्वज था और मुख से ये मान तिरंगा…ये शान तिरंगा है की आवाज सुनाई दे रही थी।

राइड फाॅर नेशन के अवसर पर एमडी कृष्णा सिंह ने सभी राॅयल इनफील्डर्स को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा कर्तव्य सभी को संतुष्ट और खुश रखना है। हमारे देश के संविधान लागू हुए 73 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। इसी संविधान के अनुसार हम सभी को चलने का प्रण लेना चाहिए। उन्होंने इनफील्डर्स से कहा कि प्रत्येक ग्राहक की संतुष्टि अपनी संतुष्टि है। इसलिए हमें भी संकल्प लेकर आगे बढ़़ने की जरूरत है। जनरल मैनेजर राहुल चौधरी ने बताया कि बाइक रैली का उद्देश्य सिर्फ देश प्रेम था। क्योंकि हमारे देश के महापुरुषों ने संघर्ष करते हुए अपनी कुर्बानी दे दी और ये दिन इतिहास के लिए काफी महत्वपूर्ण माना गया है।

इस अवसर पर नरेश सिंह, कोमल सिंह, तपन सक्सेना, देवेश गर्ग, मनोज शर्मा, राहुल बंसल, राजवीर, धर्मेन्द्र, प्रदीप, फकरूद्दीन, धनेश, कन्हैया, रामपाल, रोहित, रिचा आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments